Home /News /uttar-pradesh /

Kanpur News: पीएम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, बच्चे की हत्या के बाद सिगरेट से जलाया चेहरा, कील से निकाल ली आंख

Kanpur News: पीएम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, बच्चे की हत्या के बाद सिगरेट से जलाया चेहरा, कील से निकाल ली आंख

Kanpur News:  फिलहाल पुलिस की टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगा दी गई है.

Kanpur News: फिलहाल पुलिस की टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगा दी गई है.

Kanpur Crime News: पुलिस ने घटनास्थल से देसी शराब की एक खाली शीशी, दो गिलास, अधजली सिगरेट, माचिस बरामद की है. इससे पुलिस को आशंका है कि वारदात में दो हत्यारे शामिल हैं. जिन्होंने घटना के पहले या बाद में घटनास्थल पर शराब पी. फोरेंसिक टीम ने खून से सना डंडा व बच्चे के कपड़े शव से कुछ दूरी से बरामद किए. फोरेंसिक टीम ने इन सभी चीजों को कब्जे में ले लिया है. मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. यूपी के कानपुर (kanpur) के बेहटा सकट गांव में एक लापता 10 वर्षीय छात्र की नृशंस हत्या (Murder) कर दी गई. इस मामले में गुरुवार को मृतक बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है. मासूम बच्चे की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखकर परिजनों की भी रूह कांप गई. दरअसल मासूम के संग कुकर्म की भी आशंका जताई गई है जिसके लिए उसके स्लाइड बना ली गई है. इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले दरिंदों द्वारा बच्चे के शरीर पर सिगरेट से कई जगह जलाने के निशान भी मिले हैं साथ ही कील आंख में गाड़कर उसके निजी अंग में लोहे की रॉड से गंभीर गांव किए गए हैं. आशंका जताई जा रही है कि बच्चे के साथ निर्भया जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है. मासूम का पोस्टमार्टम डॉक्टरों की टीम ने वीडियोग्राफी के साथ किया. जिसके बाद पोस्टमार्टम कर रहे डॉक्टरों को बच्चे की आंखों में कील भी मिली है.

मासूम की दरिंदगी के साथ हुई हत्या के बाद गांव में भी दहशत का माहौल बना हुआ है. ग्रामीण अपने बच्चों को लेकर बेहद डरे और सहमे हुए हैं और कोई भी अपने बच्चों को बाहर निकलने नहीं दे रहा है. उधर, घटना के बारे में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि बच्चे के शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई थी. फिलहाल पुलिस की टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगा दी गई है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

बुलंदशहर में शादी से पहले बुलेट पर सवार होकर दूल्हा पहुंचा पोलिंग बूथ, बोला- पहले मतदान फिर लूुंगा सात फेरे

पुलिस ने घटनास्थल से देसी शराब की एक खाली शीशी, दो गिलास, अधजली सिगरेट, माचिस बरामद की है. इससे पुलिस को आशंका है कि वारदात में दो हत्यारे शामिल हैं. जिन्होंने घटना के पहले या बाद में घटनास्थल पर शराब पी. फोरेंसिक टीम ने खून से सना डंडा व बच्चे के कपड़े शव से कुछ दूरी से बरामद किए. फोरेंसिक टीम ने इन सभी चीजों को कब्जे में ले लिया है. मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Tags: Butal murder, CM Yogi, Crime Against Child, Kanpur News Today, Kanpur Police, Up crime news, UP police, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर