होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Kanpur: शहर की सरकार का कार्यकाल खत्म, लेकिए दुखी हैं मेयर, अब यह संभालेंगे चार्ज

Kanpur: शहर की सरकार का कार्यकाल खत्म, लेकिए दुखी हैं मेयर, अब यह संभालेंगे चार्ज

प्रमिला पांडेय ने कहा कि बतौर मेयर उनके पांच साल का कार्यकाल समाप्त हो गया है, लेकिन अभी भी उनको एक बात का दुख है. वो य ...अधिक पढ़ें

    अखंड प्रताप सिंह

    कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर की सरकार का कार्यकाल समाप्त हो गया है. अब कानपुर महानगर के नगर निगम का कार्यकाल कानपुर के जिलाधिकारी विशाख जी अय्यर संभालेंगे. महापौर प्रमिला पांडेय का कार्यकाल वर्ष 2018 से शुरू हुआ था. पहली नगर निगम सदन की बैठक 23 जनवरी, 2018 को हुई थी. इसके आधार पर सदन के पांच साल पूरे हो गए हैं. इसके बाद महापौर पहला पांडे और सभी 110 पार्षदों का कार्यकाल भी समाप्त हो गया है.

    विदाई के दौरान महापौर प्रमिला पांडे ने शहर में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का सम्मान किया. इस दौरान उन्होंने सभी के मस्तक पर तिलक लगाया और कहा कि, इन सफाई योद्धाओं के बल पर ही उनका पांच साल का कार्यकाल सकुशल संपन्न हुआ है. उन्हें पूरे पांच साल सभी साथियों का पूरा सहयोग मिला है.

    आपके शहर से (कानपुर)

    कानपुर
    कानपुर

    आखिर क्यों दुखी रह गईं महापौर

    प्रमिला पांडेय ने कहा कि बतौर महापौर उनके पांच साल का कार्यकाल समाप्त हो गया है, लेकिन अभी भी उनको एक बात का दुख है. वो यह है कि मैं मंदिरों का जीर्णोद्धार कराना चाहती थी. उन्होंने 124 मंदिरों की सूची तैयार की थी जिनका जीर्णोद्धार कराना था, लेकिन उनका कार्यकाल खत्म हो गया है. वो वहां पर पुजारियों और कर्मचारियों की तैनाती नहीं करा पाई हैं. इस बात का उन्हें बेहद दुख है.

    आगामी निकाय चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि अगर पार्टी दोबारा उनको टिकट देगी तो वो एक बार फिर से चुनाव लड़ेंगी और जनता की सेवा करेंगी, और यदि किसी अन्य को प्रत्याशी बनाया जाता है तो वो अपनी पूरी क्षमता के साथ उसको चुनाव लड़वाएंगी.

    Tags: Kanpur news, Municipal Corporation, Up news in hindi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें