होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

प्रियंका का मोदी सरकार पर हमला- क्‍या एक राष्‍ट्रवादी सरकार जनता को डराने की कोशिश करेगी?

प्रियंका का मोदी सरकार पर हमला- क्‍या एक राष्‍ट्रवादी सरकार जनता को डराने की कोशिश करेगी?

file photo

file photo

कांग्रेस महासचिव और लोकसभा चुनाव के लिए पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी शुक्रवार (19 अप्रैल) को पार्टी प्रत्‍याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के लिए वोट मांगने पहुंचीं.

    कांग्रेस महासचिव और लोकसभा चुनाव के लिए पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी शुक्रवार (19 अप्रैल) को पार्टी प्रत्‍याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के लिए वोट मांगने पहुंचीं. इस मौके पर उन्‍होंने रोड शो भी किया. प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्‍होंने मोदी सरकार को दुर्बल सरकार करार दिया. प्रियंका ने वहां उपस्थित लोगों से कहा कि क्‍या एक राष्‍ट्रवादी सरकार जनता को डराने की कोशिश करेगी.

    प्रियंका गांधी ने सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि ये एक मजबूत नहीं बल्कि कमजोर सरकार है और पीएम भी कमजोर हैं. ये प्रधानमंत्री चाहते हैं कि उन पर कोई सवाल न उठाए, लेकिन क्यों? आप सभी जानते हैं कि इंदिरा जी ने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए. उनके राजनीति सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति थी, मैं उनके सामने कुछ भी नहीं हूं.

    कांग्रेस MLC का दावा- वाराणसी में PM मोदी को टक्कर देंगी प्रियंका गांधी

    उधर, अमेठी के कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा है कि प्रियंका वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि प्रियंका अब वाराणसी में डेरा डालेंगी. वाराणसी पीएम मोदी की सीट है और वो वाराणसी से 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं. ये बयान काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि दीपक सिंह प्रियंका के काफी करीबी माने जाते हैं. दीपक सिंह ने कहा कि प्रियंका जी फायटर महिला हैं. पीएम मोदी बनारस के गांव में नहीं गए हैं. उन्होंने केवल शहर में सड़क और लाइट बनवाए हैं. प्रियंका गांधी का खुद का मन है. 23 अप्रैल के बाद सारी चीजें स्पष्ट हो जाएंगी. 23 अप्रैल से बीजेपी के परेशानी के दिन शुरू हो जाएंगे.

    यह भी पढ़ें: कानपुर लोकसभा क्षेत्र: कांग्रेस-बीजेपी का यूपी के 'मैनेचेस्टर' में रहा है दबदबा

    यह भी पढ़ें:इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र: कांग्रेस के लिए 'सूखा कुआं ' बना नेहरू का गृह जनपद, 30 साल में जीत मयस्सर नहीं

    यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: यूपी का ये जिला एक नहीं देश को देता है 3 सांसद, जानिए क्यों बदले समीकरण?

    आपके शहर से (कानपुर)

    कानपुर
    कानपुर

    Tags: Congress, Kanpur S24p43, Lok Sabha Election 2019, Priyanka gandhi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर