अपना शहर चुनें

States

परिजन कर रहे थे बारात की अगवानी, उधर घर में 5 साल की बच्ची से रेप

सचेंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को बारात आई थी. बच्ची भी परिजनों के साथ पहुंची थी. ग्रामीण बारात की अगवानी में व्यस्त थे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. खून से लथपथ बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि बुधवार की रात एक शादी समारोह के दौरान मौका पाकर दुष्कर्मी ने पहले बच्ची को उठाया और सुनसान जगह पर ले जाकर रेप किया. दुष्कर्मी के चंगुल से छूटने के बाद खून से लथपथ रोती बच्ची किसी तरह पंडाल के पास पहुंची तो ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई.

इसके बाद परिजन उसे कल्याणपुर सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां से गंभीर हालत में उर्सला अस्पताल रेफर कर दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. साथ ही आरोपी की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं.



आपको बता दें कि सचेंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को बारात आई थी. बच्ची भी परिजनों के साथ पहुंची थी. ग्रामीण बारात की अगवानी में व्यस्त थे. इसी दौरान मौका पाकर आरोपी बच्ची को उठा ले गया और दुष्कर्म किया. आरोपी की तलाश में बरात आए लोगों से पुलिस ने पूछताछ की. वहीं, अस्पताल में बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है.
ये भी पढ़ें-

इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा


Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान

परीक्षा केंद्र पर पांच मिनट देर से पहुंचे परीक्षार्थीं तो बनाया गया मुर्गा, VIDEO वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज