औरैया: रिटायर्ड दरोगा ने प्रसाद देने के बहाने 7 वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
Kanpur News in Hindi

औरैया: रिटायर्ड दरोगा ने प्रसाद देने के बहाने 7 वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

औरैया (Auraiya) के अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि पुलिस ने एफआईआर लिखकर फौरन आरोपी रिटायर्ड दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
औरैया. उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya) जिले में अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रिटायर्ड दरोगा (Retired Sub Inspector) ने 7 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दे डाला. घटना का खुलासा तब हुआ, जब बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और पिता को पूरी बात बताई. जिसके बाद पिता की तहरीर के बाद रिटायर्ड दरोगा के खिलाफ अजीतमल कोतवाली में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बच्ची को दुकान में खींचकर किया रेप

अजीतमल क्षेत्र के एक गांव के निवासी किसान के 2 पुत्र और 2 पुत्रियां हैं. अगस्त, 2017 में पुलिस उप निरीक्षक से रिटायर हुए गांव के ही जंडेल सिंह का मकान उसके खेतों के पास ही स्थित है. मकान के बाहर ही उसकी दुकानें बनी हैं. किसान की 7 वर्षीय पुत्री खेतों से अपने घर अकेली आ रही थी. आरोप है कि तभी रिटायर्ड दरोगा ने बच्ची को प्रसाद देने के बहाने अपने पास बुलाया और खाली पड़ी एक दुकान में शटर बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला.



गंभीर हालत में बच्ची सैफई रेफर
पीड़ित बच्ची किसी तरह आरोपित की चंगुल से छूटकर गंभीर अवस्था में घर पहुंची और अपनी आपबीती बताई. इसके बाद पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मासूम को सीएससी अजीतमल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए सैफई रेफर कर दिया है.

आरोपी तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है: अपर पुलिस अधीक्षक

आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता को उपचार के लिए ले जाया गया है. आरोपी से पूछताछ चल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading