होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /रोनिल हत्याकांड: फोटो पर kiss के निशान की वजह से हुई थी हत्या, साइबर एक्सपर्ट ने किया खुलासा

रोनिल हत्याकांड: फोटो पर kiss के निशान की वजह से हुई थी हत्या, साइबर एक्सपर्ट ने किया खुलासा

Crime in Kanpur: पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने कहा कि हत्यारोपी विकास ने हत्या की बात कबूल ली है. पूछताछ में उसने बताया क ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : अखंड प्रताप सिंह

कानपुर. कानपुर के बहुचर्चित रोनिल हत्याकांड का खुलासा करने का दावा पुलिस ने किया है. आपको जानकार हैरानी होगी कि हत्या की वजह ट्रायंगल लव स्टोरी थी. पुलिस के मुताबिक, इस हत्या की वजह एक तस्वीर थी, जिसपर kiss का निशान बना है. जी हां, रोनिल की जेब से हत्या के आरोपी विकास की एक तस्वीर मिली थी, जिस पर उसकी प्रेमिका की लिपस्टिक का निशान था. इसी तस्वीर को देखकर विकास ताव में आ गया और उसने रोनिल की हत्या कर दी थी.

मामला कानपुर महानगर के चकेरी थाना क्षेत्र का है. जहां संजय सरकार का बेटा रोनिल सरकार श्याम नगर के वीरेंद्र स्वरूप इंटर कॉलेज में पढ़ता था. बीते 30 अक्टूबर को रोनिल पढ़ने तो गया लेकिन वापस नहीं आया. तब परिजन बच्चे की तलाश करते रहे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया था. अगले दिन रोनिल का शव भगवंत कटिया के पास झाड़ियों में पड़ा मिला. रोनिल के हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस जुट गई. लेकिन पुलिस 1 महीने बाद भी पुलिस को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला था.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

तब पुलिस ने साइबर एक्सपर्ट की मदद ली. बंगलुरु से साइबर एक्सपर्ट कानपुर आए और इस केस को सुलझाने में पुलिस की मदद की. जिसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची सकी और हत्यारोपी विकास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ऐसे खुला मामला

पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने बताया कि हत्या के बाद से ही रोनिल के फोन के जरिए हत्यारोपी का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई थी. लेकिन फोन में चैट डिलीट हो गई थी, जो रिकवर नहीं हो पा रहा था. पुलिस ने विकास को भी कई बार पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन उसके फोन से भी मेसेज डिलीट हो गए थे. जिस वजह से पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पा रही थी. जैसे ही साइबर एक्सपर्ट्स ने चैट को रिवाइव कर लिया सारा केस खुलता चला गया.

विकास को था रोनिल पर शक

पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने कहा कि हत्यारोपी विकास ने हत्या की बात कबूल ली है. पूछताछ में उसने बताया कि उसे शक था कि रोनिल और उसकी प्रेमिका का अफेयर चल रहा है. इसी बात को लेकर उसने रोनिल को मिलने के लिए बुलाया था. इसी दौरान रोनिल की जेब से उन दोनों की एक फोटो निकली, जिस पर लिपिस्टिक का निशान था. यह देखकर विकास आपा खो बैठा और उसने गला दबाकर रोनिल की हत्या कर दी.

Tags: Crime in up, Kanpur news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें