होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Bageshwar Dham: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का धीरेंद्र शास्त्री पर 'प्रहार', बताया- ढोंगी और पाखंडी

Bageshwar Dham: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का धीरेंद्र शास्त्री पर 'प्रहार', बताया- ढोंगी और पाखंडी

Dhirendra Shastri-Swami Prasad Maurya: समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट- अखंड प्रताप सिंह

    कानपुर. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बड़ा बयान दिया है. सपा नेता ने धीरेंद्र शास्त्री को ढोंगी और पाखंडी बताया है. बता दें कि हाल ही में स्वामी प्रसाद मौर्य कानपुर में पूर्व विधायक और सपा नेता भगवती सागर की बेटी के कार्यक्रम में पहुंचे थे.

    बहरहाल, इन दिनों देश भर में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को लेकर जंग छिड़ी हुई है. कुछ लोग उनके समर्थन में जुटे रहे हैं, तो कुछ लोग मुखर होकर उनका विरोध कर रहे हैं. इस बीच रामचरितमानस पर विवादित बयान देकर चौतरफा घिरे समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का अभी भी रुख बदलने का नाम नहीं ले रहा है. उन्होंने इस बार बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को भी धर्म के नाम पर लूटने वाला बताया. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ और सिर्फ पाखंड को बढ़ावा दे रहे हैं. दुनिया आज चांद पर जा रही है और यह लोग देश को और पीछे धकेल रहे हैं. धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं, उनको लूट रहे हैं.

    आपके शहर से (कानपुर)

    कानपुर
    कानपुर

    धीरेंद्र शास्त्री ने कही थी ये बात
    दरअसल बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस के बयान पर कहा था कि सपा नेता को उनके पास आकर रामचरितमानस का ज्ञान लेना चाहिए. इसके बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि वह सिर्फ लोगों को ठग रहे हैं, देश भर में पाखंड फैला रहे हैं. साथ कही कि शास्‍त्री लोगों की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं. ऐसे पाखंडियों व ढोंगियों का वह कभी समर्थन नहीं करेंगे और ना कभी उनके पास जाएंगे.

    Tags: Bageshwar Dham, Kanpur news, Swami prasad maurya

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें