जब जल निगम का बिल चुकाने के लिए पत्‍नी के जेवर लेकर पहुंचे सपा विधायक!

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2018, 6:51 PM IST

शिकायत पर जल निगम ने पाइप लाइन लीकेज तो ठीक करा दिया लेकिन खर्चे का बिल विधायक के नाम आया. जल निगम ने उनके नाम एक लाख तीस हजार का बिल भेज दिया.

  • Share this:
यूपी में जनता की फरियाद सुनना समाजवादी पार्टी के एक विधायक को इतना महंगा पड़ गया कि उन्हें अपनी बीवी के गहने भी निकालने पड़े. जी हां, ऐसा तब हुआ है जब विधायक जी को नगर निगम ने लीकेज ठीक कराने के नाम पर भारी भरकम बिल थमा दिया.

दअसल, कानपुर के आर्य नगर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के अमिताभ बाजपेई विधायक हैं. काफी समय से स्थानीय लोग विधायक से पाइप लाइन लीकेज की शिकायत कर रहे थे. लोगों की शिकायत पर विधायक ने तत्परता दिखाई और जल निगम से तुरंत एक्शन लेने को कहा. शिकायत पर जल निगम ने पाइप लाइन लीकेज तो ठीक करा दिया लेकिन खर्चे का बिल विधायक के नाम भेज दिया. जल निगम ने उनके नाम एक लाख तीस हजार का बिल भेज दिया.

बिल मिलने के बाद तमतमाए विधायक अपने और पत्नी के जेवर लेकर जल निगम के दफ्तर पहुंच गए. वहां उन्होंने जेवर अधिकारी को सौंप कर बिल अदायगी कर लेने को कहा. साथ ही कहा कि उनकी विधानसभा में जो भी खामियां है, उन्हें दूर कर दिया जाए और भुगतान उनकी सम्पत्तियां बेचकर कर लिया जाए. जिसके बाद जल निगम के क्षेत्रीय मुख्य अभियंता ने विभागीय कर्मचारियों की गलती के लिए माफी मांगी और दोषी पर कार्रवाई का आश्वासन दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2018, 6:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...