Home /News /uttar-pradesh /

VIDEO: सपा पार्षद की दारोगा को धमकी, तुम हमारा झंडा नोचोगे तो हम तुम्हारे बिल्ले नोच लेंगे

VIDEO: सपा पार्षद की दारोगा को धमकी, तुम हमारा झंडा नोचोगे तो हम तुम्हारे बिल्ले नोच लेंगे

कानपुर में सपा पार्षद ने दी दारोगा को धमकी

कानपुर में सपा पार्षद ने दी दारोगा को धमकी

Kanpur News: बता दें कि अर्पित यादव अपने साथी के साथ मंगलवार सुबह लगभग 4 बजे बीजेपी क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे. अर्पित यादव ने क्षेत्रीय कार्यालय के बाहर बैनर लगा दिया. जिसमें लिखा था कि मौंरग मंडी खाली कराई गई. पूरी जमीन पर बनना था दक्षिणवासियों के लिए अस्पताल और बना दिया गया बीजेपी कार्यालय. दक्षिणवासियों पर रहम करो. बीजेपी के नए क्षेत्रीय कार्यालय बनने का विरोध कर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद बर्रा पुलिस ने सपा युवजन सभा के ग्रामीण जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

    कानपुर. यूपी के कानपुर (Kanpur) में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का पार्षद दारोगा को धमकी देते हुए दिख रहा है. वायरल वीडियो में समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष व वार्ड 45 से पार्षद अर्पित यादव दारोगा को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि अगर तुम हमारा पोस्टर नोचोगे तो हम तुम्हारा बिल्ला नोच देंगे. दरअसल, पूरा मामला बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय के विरोध में लगे सपा नेताओं के बैनर को हटाने के बाद समाजवादी कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. इस दौरान समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष अर्पित यादव का पुलिस से नोकझोंक हो गया.

    बता दें कि अर्पित यादव अपने साथी के साथ मंगलवार सुबह लगभग 4 बजे बीजेपी क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे. अर्पित यादव ने क्षेत्रीय कार्यालय के बाहर बैनर लगा दिया. जिसमें लिखा था कि मौंरग मंडी खाली कराई गई. पूरी जमीन पर बनना था दक्षिणवासियों के लिए अस्पताल और बना दिया गया बीजेपी कार्यालय. दक्षिणवासियों पर रहम करो. बीजेपी के नए क्षेत्रीय कार्यालय बनने का विरोध कर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद बर्रा पुलिस ने सपा युवजन सभा के ग्रामीण जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया.

    जिसके बाद सपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर हंगामा किया. पुलिस ने उसके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की. सपा युवजन सभा के ग्रामीण जिलाध्यक्ष अर्पित यादव ने कहा कि वह सालों से नौबस्ता पुरानी मंडी में सरकारी अस्पताल बनवाने की मांग कर रहे थे, पर बीजेपी सरकार में अस्पताल से पहले क्षेत्रीय कार्यालय बनवा दिया.

    पुलिस पर सपा का झंडा नोचने का आरोप
    गिरफ़्तारी के बाद बर्रा थाने में अर्पित यादव की चौकी इंचार्ज पवन मिश्रा से काफी बहस हुई. इस दौरान उन्होंने पुलिस पर सपा का झंडा नोचने का आरोप लगा दिया. वायरल वीडियो में अर्पित यादव दारोगा को धमकी देते हुए कह रहे हैं तुम हमारा झंडा नोचोगे तो हम तुम्हारा बिल्ला नोच देंगे. बता दें मुख्यमंत्री के आगमन पर विरोध जताने के दौरान बर्रा पुलिस ने कांग्रेस के प्रदेश सचिव विकास अवस्थी, पार्षद जेपी पाल और शैलेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया था. इंस्पेक्टर ने बताया कि तीनों को मुख्यमंत्री का कार्यक्रम खत्म होने के बाद मुचलके पर छोड़ दिया गया.

    Tags: Kanpur latest news, Kanpur news, Kanpur Police, Samajwadi party, UP news, Up news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर