अपना शहर चुनें

States

यूपी में स्‍कूल वैन पलटी, एक बच्‍चे और ड्राइवर की मौके पर मौत

दुर्घटना स्थल पर बिखरे पड़े बच्चों के सामान.
दुर्घटना स्थल पर बिखरे पड़े बच्चों के सामान.

उत्‍तर प्रदेश के हमीरपुर के कुरारा में स्‍कूल वैन पलट पलटने से बड़ा हादसा हो गया. इस दौरान वैन में बैठे एक बच्‍चे की तत्‍काल मौत हो गई. वहीं 12 अन्‍य बच्‍चे घायल हो गए. इस घटना में वैन के ड्राइवर की भी मौके पर ही मौत हो गई. सभी घायल बच्‍चों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है. वैन कैसे पलटी इसकी जांच की जा रही है. अभी वैन के अचानक पलटने के कारणों का पता नहीं चल सका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2018, 7:17 PM IST
  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के हमीरपुर के कुरारा में स्‍कूल वैन पलट पलटने से बड़ा हादसा हो गया. इस दौरान वैन में बैठे एक बच्‍चे की मौत हो गई. वहीं 12 अन्‍य बच्‍चे घायल हो गए. इस घटना में वैन के ड्राइवर की भी मौके पर ही मौत हो गई. सभी घायल बच्‍चों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है. तेज रफ्तार होने की वजह से वैन पलटी. गंभीर रूप से घायल तीन बच्चों को कानपूर रेफर किया गया है.

हालांकि, वैन पलटने को लेकर लोग तर‍ह-तरह की आशंकाएं जता रहे हैं. फिलहाल बच्‍चों के परिजनों तक सूचना पहुंचाई जा रही है. साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी गई है.

इस हादसे के बाद लोगो में शोक की लहर है. जमीन पर पड़े खून के साथ ही स्कूली बच्चों के जमीन पर पड़े बस्ते इस घटना के मंजर की साफ गवाही देते हैं कि किस तरह से वैन के पलटने के बाद बच्चों में अफरा-तफरी मची होगी.



यह घटना हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के भौली रोड की है जहां पर मीराबाई इंग्लिश मीडियम स्कूल में कक्षा पांच तक के बच्चे पढ़ते हैं. इस स्कूल में लगी प्राइवेट वैन जो तेज रफ़्तार से स्कूली बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी, तभी वह अनियंत्रित होकर पलट गई.
इस घटना में वैन ड्राइवर रवि यादव और 5 वर्षीय मासूम दीपक की मौत हो गई. एक दर्जन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज