अपना शहर चुनें

States

VIRAL VIDEO: ...जब कानपुर देहात के DM पर बकरे को आया गुस्सा तो देखें कैसे कूदकर बचे

भ्रमण के दौरान रास्ते में बकरे की सींग पकड़े कानपुर देहात के डीएम दिनेश चंद्र
भ्रमण के दौरान रास्ते में बकरे की सींग पकड़े कानपुर देहात के डीएम दिनेश चंद्र

कानपुर देहात (Kanpur Dehat): नए साल के मौके पर जिलाधिकारी दिनेश चंद्र और एसपी केशव कुमार जिले में शांति व्यवस्था देखने के लिए निकले थे. इस दौरान वह सिकंदरा तहसील क्षेत्र में जब भ्रमण कर रहे थे तभी उन्हें बकरों का एक झुंड दिखाई दिया.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) जिले के जिलाधिकारी दिनेश चंद्र (DM Dinesh Chandra) और एसपी केशव कुमार (SOP Keshav Kumar) का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. दरअसल नए साल के मौके पर जिलाधिकारी दिनेश चंद्र और एसपी केशव कुमार जिले में शांति व्यवस्था देखने के लिए निकले थे. इस दौरान वह सिकंदरा तहसील क्षेत्र में जब भ्रमण कर रहे थे तभी उन्हें बकरों का एक झुंड दिखाई दिया.

लोगों से हालचाल लेते दिखे डीएम और एसपी

यहां गाड़ी से उतरते ही जिलाधिकारी दिनेश चंद्र ने लोगों का हालचाल लिया. उन्होंने कहा कि यह वही इलाका है, जहां कभी डकैतों का राज हुआ करता था. अपराध और आतंक का पर्याय ये इलाका बन चुका था. आज यहां पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के कार्यकाल में अपराध पूरी तरह खत्म हो चुका है. लोगों से बातचीत के दौरान ही डीएम बकरों को हांकने लगे और चरवाहे के हाथ में मौजूद कुल्हाड़ी को लेकर जिलाधिकारी ने मजाक में पूछा कि यह कैसा प्यार है भाई? चरवाहे ने कहा कि साहब सुरक्षा के लिए रखना पड़ता है.




'इसका नाम राजा और मैं भी राजा'

इसके बाद जिलाधिकारी की नजर वहां मौजूद एक बकरे पर पड़ी जो काफी हट्टा-कट्टा था. इस बकरे को देखकर जिलाधिकारी ने पूछा कि इसका नाम क्या है? तो चरवाहे ने बताया कि इसका नाम राजा है. जिलाधिकारी ने बड़े मस्ती भरे अंदाज में कहा कि इसका नाम राजा और मैं भी  राजा. इतने में बकरे को गुस्सा आ गया और वह हमलावर हो गया. डीएम कूदकर पीछे हटे. इस दौरान जिलाधिकारी ने बकरे की सींग पकड़ ली और उनकी सुरक्षा में लगे दरोगा ने भी बकरे को रोक लिया.



और वीडियो हुआ वायरल

लेकिन बकरे यहीं शांत नहीं हुआ. एक बार और जिलाधिकारी पर हमले के मूड में आ गया. हालांकि जिलाधिकारी बकरे की तारीफ में कसीदे पढ़ते रहे कि राजा है और यह मुझ पर हमला नहीं करेगा क्योंकि मैं भी राजा हूं. इसके बाद डीएम सींग छोड़कर तेजी से पीछे हो गए. यह वीडियो जिलाधिकारी के अर्दली ने बनाया था जिसे जिलाधिकारी दिनेश चंद्र की अनुमति के बाद अब टि्वटर, फेसबुक जैसे सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज