Viral Video: अस्पताल में संक्रमित मरीज तड़पती रही, दो महिलाएं उसे जकड़कर तंत्र-मंत्र करती रहीं, मौत

कानपुर के हैलट अस्पताल में दो महिलाओं के तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक मरीज की दर्दनाक मौत हो गई.

कानपुर के हैलट अस्पताल में दो महिलाओं के तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक मरीज की दर्दनाक मौत हो गई.

Kanpur News: कानपुर के हैलट अस्पताल में अव्यवस्था का एक दर्दनाक वीडियो वायरल हुआ है. यहां अस्पताल के वार्ड में घुसकर एक कारेना संक्रमित मरीज के साथ दो महिलाएं तंत्र-मंत्र करती दिख रही हैं. आखिरकार मरीज की तड़प कर मौत हो गई है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश में कोरोना (COVID-19) का कहर जारी है. संक्रमितों के साथ मौत के आंकड़े के बढ़ते जा रहे हैं. कानपुर के कई अस्पतालों में कोरोना वायरस पीड़ितों का इलाज चल रहा है. इस बीच यहां हैलट अस्पताल के वार्ड नंबर-3 में भर्ती एक कोरोना संक्रमित महिला (Corona Positive Patient) का एक दर्दनाक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है.

वायरल वीडियो में 2 महिलाओं ने तंत्र-मंत्र के नाम पर मरीज के हाथ को जकड़ रखा है. एक बेड पर चढ गई है और जोर-जोर से तंत्र-मंत्र पढ़कर सीने पर पीट रही है. जब डॉक्टर पहुंचे तो महिलाएं ड्रामा करने लगी और जोर-जोर से चिल्लाने लगी कि इसे ऊपर ही साया है न कि कोरोना वायरस. ठीक करके मानेंगे. डॉक्टर के मना करने के बाद भी वह नहीं मानीं. जबरदस्ती वार्ड में हंगामा करने लगीं. इस बीच बीमार महिला की सांसें उखड़ने लगीं तो बोर्ड में महिलाओं ने फिर एक बार तंत्र-मंत्र शुरू कर दिया.

'दवा न दो ऊपरी साया है इस पर'

महिलाओं का कहना था कि ऊपरी साया है. इन्हें दवा नहीं दो ऊपरी साया है. महिलाओं ने मरीज का हाथ इतनी तेज जकड़ रखा था कि मरीज की जान उसी समय निकल गई. दर्शन वार्ड नंबर-3 में महिला तीन दिन पूर्व भर्ती हुई थी. लोगों का कहना है कि अचानक दो महिलाएं वार्ड में पहुंच गईं, जब तक कि वह कुछ समझ पाते महिलाओं ने हंगामा शुरू कर दिया. एक ने अपने चेहरे को ढक रखा था तो दूसरे ने मास्क पहना हुआ था. उन्हें वार्ड के अंदर आने से मना किया तो लड़ने को तैयार हो गईं.
देखिए वायरल वीडियो

Youtube Video


मरीज महिला की मौत के बाद हंगामा करते हुईं फरार



इस दौरान एक महिला ने मरीज का एक हाथ तो दूसरी महिला ने दूसरा हाथ पकड़ लिया. पीड़ित महिला तड़पने लगी तो एक महिला बेड पर चढ़ गई. उसके बाद उस महिला की मौत हो गई. मौत होते ही उन महिलाओं ने हंगामा किया और वहां से नौ दो ग्यारह हो गईं. इस पूरे मामले पर मेडिकल कॉलेज प्रशासन जांच की बात कह रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज