कानपुर: संपत्ति की लालच में 'वृद्ध दंपति' की चाकुओं से गोदकर हत्या

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2018, 9:10 AM IST
कानपुर: संपत्ति की लालच में 'वृद्ध दंपति' की चाकुओं से गोदकर हत्या
फाइल फोटो

इस वारदात के पीछे भतीजों पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

  • Share this:
कानपुर के महाराजपुर इलाके के सरसौल गांव में शनिवार देर रात एक 'वृद्ध दंपति' की चाकुओं से गोद-गोदकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे संपत्ति का विवाद था. इस वारदात के पीछे भतीजों पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं डबल मर्डर से इलाके में सनसनी मच गई.

पुलिस के मुताबिक, सरसौल गांव के रहने वाले रघुनाथ (75) और उनकी पत्नी ललिता (70) की देर रात चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक रघुनाथ ने अपना पुशतैनी मकान पड़ोसी को बेच दिया था. जबकि उसके भतीजे चाहते थे कि वह हिस्सा उन्हें दे दिया जाए. इसी बात को लेकर के विवाद चल रहा था. घटना वाले दिन भी विवाद और मारपीट हुई थी. वृद्ध दंपत्ति घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था तभी रात में उसके भतीजे ने हमला कर दिया.

बता दें कि मृतक वृद्ध दंपति की कोई औलाद नहीं थी. घटना के बाद आरोपी धर्मेंद्र और सूरज मौके से फरार हो गए. पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें:

अनस सिद्दीकी और उनकी पत्नी तन्वी सेठ के पासपोर्ट की होगी LIU जांच

मऊ: सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए सपा नेता राजीव राय

"मायावती देश की राजनीति का जातिवादी चेहरा हैं, दलित समाज की नेता नहीं"

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2018, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...