अपना शहर चुनें

States

कानपुर में डबल मर्डर से सनसनी, 2 युवकों को गोली मारी फिर चापड़ और चाकू से दर्जनों वार

कानपुर के नवाबगंज इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है.
कानपुर के नवाबगंज इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है.

Kanpur News: कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र के उजियारी पुरवा में दो युवकों की हमलावरों ने जघन्य हत्या कर दी. युवकों को गोली मारी गई, यही नहीं उसके बाद उन पर चापड़ और चाकू से दर्जनों वार किए गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 7:07 AM IST
  • Share this:
कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में शुक्रवार देर रात डबल मर्डर (Double Murder) से हड़कंप मच गया. नवाबगंज थाना क्षेत्र के उजियारी पुरवा की ये घटना है. यहां दो युवकों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. घटना का अंजाम देने के बाद हत्यारोपी फरार हो गए. सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. देर रात मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंची. पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे, जांच जारी है. पता चला कि नवाबगंज थाना इलाके में दो गुटों में चली आ रही रंजिश के चलते डबल मर्डर की घटना अंजाम दे दी गई. मौके पर डीआईजी समेत सर्किल का फोर्स हत्यारों की धरपकड़ के लिए जुट गया है.

नवाबगंज थाना क्षेत्र उजियारी पुरवा में रहने वाले पुताई ठेकेदार राजकुमार देर रात अपने दोस्त रवि के साथ मोहल्ले में बैठा था. तभी पुरानी रंजिश की खुन्नस में घात लगाकर आए शिवम के साथ आकाश, विकास और विशाल ने उन्हें घेर लिया. उन्होंने पुताई ठेकेदार व उसके दोस्त पर धारदार हथियारों व अवैध असलहे से हमला बोल दिया. हमलावरों के दिमाग में रंजिश की खुन्नस इस कदर थी कि जब तक राजकुमार और रवि मौत नहीं हो गई, तब तक गोली मारने के बाद चापड़ और चाकू से उनके शरीर पर दर्जनों वार करते रहे. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले. इस सनसनीखेज डबल मर्डर की घटना से इलाके में दहशत फैल गई.

देर रात इलाके में सर्च लाइटों से दबिश शुरू



डबल मर्डर की सूचना मिलते ही डीआईजी, एसपी पश्चिम समेत फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसके बाद पूछताछ के आधार पर सामने आए हत्यारों की तलाश के लिए घनी आबादी वाले इलाके में सर्च लाइटों के बीच दबिशें देनी शुरू कर दी.
पुरानी रंजिश में घटना को दिया गया अंजाम: एसपी पश्चिम

एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि हमलावर व मृतक युवकों के बीच पूर्व में रंजिश चल रही थी. दोनों ही पक्ष एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं. घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज