कानपुर में बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, दिव्यांग युवक निकला आरोपी

जांच करते पुलिस अधिकारी
जांच करते पुलिस अधिकारी

परिजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. एसपी देहात ने बताया कि पुलिस ने मलखान से सख्ती से पूछ की उसने पूरी वारदात कुबूल कर ली.

  • Share this:
कानपुर में शुक्रवार देर शाम दो दिन से लापता 7 साल की बच्ची का शव खेत से बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक गांव के ही एक दिव्यांग युवक ने पहले बच्ची के साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी दिव्यांग युवक इससे पहले भी कई बच्चियों के साथ छेड़छाड़ कर चुका है. बच्ची के शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने अपने परिजनों की मदद से शव को खेत में गड्ढा खोद कर दफना दिया. मृतका के परिजन दो दिनों से थाने से चक्कर लगा रहे थे.

घटना कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक भगवंतपुर गांव की रहने वाली 7 साल की बच्ची छात्रा बीते बुधवार को अचानक घर के बाहर से लापता हो गयी थी. छात्रा के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं कुछ भी पता नहीं चला. मृतका के परिजनों ने रसूलाबाद थाने में बच्ची की लापता होने की सूचना दी.

एसपी देहात राधेश्याम ने बताया कि यह बच्ची दो दिनों से लापता थी. परिजनों ने इसकी शिकायत रसूलाबाद थाने में की थी. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए हमने परिजनों के कहने पर गांंव के ही एक युवक को गिरफ्तार किया था. जिसमें घटना का खुलासा हुआ और बच्ची का शव बरामद हो गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. एसपी देहात ने बताया कि पुलिस ने मलखान से सख्ती से पूछ की उसने पूरी वारदात कुबूल कर ली.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
ये भी पढ़ें:

अभिनंदन की वतन वापसी पर मायावती ने किया ट्वीट, कहा- विंग कमांडर का दिली स्वागत

रायबरेली में लगा विवादित होर्डिंग, लिखा- टूट जाएगा डंका, कांग्रेसियों ने जताया विरोध

प्राइमरी मदरसों से देश को है खतरा, वसीम रिजवी के पत्र पर केंद्र सरकार ने किया विचार

किडनी कांड में SIT का खुलासा, खुद को डॉक्टर बताकर डोनर्स को फंसाता था केतन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज