कानपुर: तिलक समारोह में दरिंदें ने बनाया बच्ची को हवस का शिकार

मामला पनकी थाना क्षेत्र की है. पीड़ित परिजनों के मुताबिक घर के पास तिलक समारोह में आए एक युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 10:19 AM IST
कानपुर: तिलक समारोह में दरिंदें ने बनाया बच्ची को हवस का शिकार
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 10:19 AM IST
कानपुर के पनकी इलाके में रविवार देर शाम एक सात की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी तिलक समारोह में शामिल होने आए एक युवक ने बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने घर में ले जाकर रेप किया. खून से लथपथ बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश में छापेमारी कर रही है.

फिलहाल युवक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. बच्ची के मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है. वहीं बच्ची के साथ कुकर्म करने वाले युवक की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है. घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है.

मामला पनकी थाना क्षेत्र की है. पीड़ित परिजनों के मुताबिक घर के पास तिलक समारोह में आए एक युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें:

 बाहुबली अतीक अहमद पहुंचे वाराणसी एयरपोर्ट, कुछ देर में रवाना होंगे अहमदाबाद

योगी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में इन नामों पर लग सकती है मुहर

हार के बाद अखिलेश पर 'मुलायम' हुए पिता, बोले- चाचा शिवपाल की कराओ 'घर वापसी'
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

 

 
First published: June 3, 2019, 10:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...