कानपुर जेल में बंद शार्प शूटर ने फोन कर व्यापारी से मांगी रंगदारी

विशाल गुप्ता को बीती 7 जुलाई को देर शाम एक धमकी भरा फोन आया. फोन करने वाले ने कानपुर सेंट्रल जेल में बंद शार्प शूटर अमित जायसवाल, अभिनव जायसवाल को पैसे पहुंचाने और भाई की हत्या का मुकदमा वापस लेने की धमकी दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 9, 2019, 8:20 PM IST
कानपुर जेल में बंद शार्प शूटर ने फोन कर व्यापारी से मांगी रंगदारी
व्यापारी विकास को जेल से शूटर ने दी धमकी
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 9, 2019, 8:20 PM IST
उत्तर प्रदेश पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद बदमाश बेखौफ हैं. कानपुर में अपराधियों द्वारा फोन कर धमकाने और रंगदारी का एक मामला सामने आया है. दरअसल हत्या के आरोप में जेल में बंद एक शातिर अपराधी ने नगर के व्यापारी रंगदारी के लिए फोन किया है. मामला प्रकाश में आने से पुलिस में हड़कम्प मच गया है. आनन-फानन में शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

मामला नगर के किदवई नगर थाना क्षेत्र के विनोवा नगर इलाके का है. जहां व्यापारी विशाल गुप्ता को बीती 7 जुलाई को देर शाम एक धमकी भरा फोन आया. फोन करने वाले ने कानपुर सेंट्रल जेल में बंद शार्प शूटर अमित जायसवाल, अभिनव जायसवाल को पैसे पहुंचाने और भाई की हत्या का मुकदमा वापस लेने की धमकी दी.

डिप्टी एसपी मनोज कुमार गुप्ता


धमकी और रंगदारी की दर्ज कराई शिकायत

विशाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए किदवई नगर पुलिस से धमकी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच में जुट गई है. विशाल ने बताया कि कानपुर जेल में बंद दोनों शार्प शूटर अमित और अभिनव ने ही विशाल के बड़े भाई प्रशांत गुप्ता की हत्या की थी. राजू गर्ग सुपारी की सुपारी पर इन दोनों ने 26 मई 2014 को दिन-दहाड़े गोविन्द नगर क्षेत्र में प्रशांत की गोली मार कर हत्या कर दी थी. जिसके बाद से दोनों ही आरोपी जेल में बंद हैं.

कानपुर जिला जेल में बंद शूटर ने पैसे और मुकदमें को वापस लेने की दमकी दी है.


विशाल ने आरोप लगाया है कि उन्हें अलग-अलग नंबरों से मुकदमा वापस लेने और जेल में बंद आरोपियों को पैसे पहुंचाने की धमकियां दी जा रही है. जिससे वो काफी परेशान है. वहीं बाबूपुरवा डिप्टी एसपी मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. जिस नंबर से कॉल आयी है, उसकी सीडीआर रिपोर्ट निकलवा कर धमकी देने वालों की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा.
Loading...

(रिपोर्ट- श्याम तिवारी)

ये भी पढ़ें: 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 7:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...