कानपुर: बहन ने प्रेमी संग मिलकर किया भाई का कत्ल, फिर रची झूठी कहानी
Kanpur News in Hindi

कानपुर: बहन ने प्रेमी संग मिलकर किया भाई का कत्ल, फिर रची झूठी कहानी
बहन ने प्रेमी संग मिलकर किया भाई का कत्ल

एसपी सिटी (SP City) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पहले आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया. सख्ती करने पर व टूट गए और अपना जुर्म कबूल कर लिया.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले में पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत का खुलासा कर दिया. युवक का शव खून से लथपथ घर के अंदर बाथरूम में पड़ा मिला था और परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी. परिजनों ने युवक के आत्महत्या करने की बात कहकर मामले पर पर्दा डालने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने तफ्तीश की तब पता चला कि आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या (Murder) की वारदात है. जिसे मृतक की सगी बहन ने पिछले चचेरे भाई के साथ मिलकर अंजाम दिया था. पुलिस ने दोनों हत्यारोंपियों के साथ ही हत्या की घटना को छिपाने का प्रयास करने वाले लोगों पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि अनवरगंज थाना क्षेत्र के कुली बाजार में 25 मई को ईद की शाम घर के बाथरूम में 21 साल मोहम्मद जफर का शव पड़ा हुआ मिला था. परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि मानसिक अवसाद के चलते उसने आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की बात पर विश्वास कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बाद में शक होने पर पुलिस ने अगले दिन मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक जांच कराई तो मामला संदिग्ध प्रतीत हुआ.

बाथरूम में सुसाइड की बात कही थी बेंजामिन टेस्ट में वहां एक बूंद खून नहीं मिला, जबकि घर के अन्य जगहों पर खून को धोने की बात सामने आई. इसके बाद पुलिस ने तफ्तीश को आगे बढ़ाया और परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या की वारदात खुल गई. दरअसल मृतक मोहम्मद जफर ने बहन को चचेरे भाई के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. जिसके बाद चचेरे भाई और बहन ने चाकू से उसकी गर्दन रेत दी. मामले की जानकारी होने पर मृतक के माता-पिता छोटे भाई, चाचा और ताऊ ने चाकू को मेन हॉल में फेंक दिया.



जिसके बाद उन्होंने पुलिस को नाटकीय ढंग से फोन कर युवक के आत्महत्या करने की बात कही. पुलिस ने हत्या और साक्ष्य मिटाने के मामले में 5 लोगों पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. एसपी सिटी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पहले आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया. सख्ती करने पर व टूट गए और अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने मैनहोल से आला कत्ल चाकू बरामद कर लिया गया है.
ये भी पढे़ं:

आजमगढ़: डीएम के सामने उड़ती रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading