• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Manish Gupta Death Case: फरार 6 पुलिसकर्मियों पर किया 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित

Manish Gupta Death Case: फरार 6 पुलिसकर्मियों पर किया 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित

मनीष गुप्ता हत्याकांड के बाद फरार पुलिसकर्मियों पर 25-25 हजार इनाम घोषित. 
 (File photo)

मनीष गुप्ता हत्याकांड के बाद फरार पुलिसकर्मियों पर 25-25 हजार इनाम घोषित. (File photo)

UP Crime News: गोरखपुर में प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में फरार चल रहे सभी छह पुलिसकर्मियों पर इनाम घोषित कर दिया गया. कानपुर एसआईटी टीम की जांच अधिकारी डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने 25-25 हजार इनाम घोषित कर पता बताने वालों की पहचान गुप्त रखने की बात कही.

  • Share this:

गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) में प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता (Manish gupta) की हत्या के मामले में फरार चल रहे सभी छह पुलिसकर्मियों पर इनाम घोषित कर दिया गया. कानपुर एसआईटी टीम की जांच अधिकारी डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने फरार पुलिसकर्मियों पर 25 -25 हजार का इनाम घोषित करने की जानकारी दी. रवीना त्यागी ने बताया की फरार पुलिसकर्मियों का पता बताने वाले कि पहचान गुप्त रखी जायेगी.

दरअसल, मृतक मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता लगातार इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं. बीते 2 दिन पूर्व भी एसआईटी की टीम मीनाक्षी के बयान दर्ज कराने के लिए बर्रा स्थित आवास पहुंचीं तो वहां भी बयान दर्ज कराने के साथ मीनाक्षी ने एक बार फिर आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी पर एसआईटी टीम से जानकरी मांगी थी. इस मामले में एसआईटी की दो टीमें जांच कर रही हैं. उसमें से एक टीम गोरखपुर में मौजूद है, वहीं दूसरी टीम प्रभारी आईपीएस रवीना त्यागी मनीष के दोस्तों और उसकी पत्नी से मामले की गहनता से जानकारी ले रहे हैं.

इस मामले में डीसीपी साउथ रवीना त्यागी द्वारा फरार चल रहे पुलिसकर्मियों पर 25- 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है. मनीष हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी पुलिसकर्मियों में प्रभारी निरीक्षक जगत नारायण सिंह, एसआई अक्षय मिश्रा, उप निरीक्षक विजय यादव, उप निरीक्षक राहुल दुबे, आरक्षी कमलेश सिंह और प्रशांत कुमार हैं. एसआईटी की टीम इन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. साथ ही आरोपियों की पकड़ के लिए एसटीएफ की भी मदद ली जा रही है, लेकिन फिलहाल पुलिस इनमें से किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है. इसके बाद अब इनाम की घोषणा की गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज