औरैया हाईवे पर ट्रक और ऑटो में टक्कर, हादसे में 8 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि ऑटो में शिक्षक सवार थे, जो स्कूल में पढ़ाने के लिए जा रहे थे. रास्ते में सहार कस्बे के पास अन्धे मोड़ पर एक तेज रफ्तार डीसीएम से ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 6, 2019, 10:00 AM IST
औरैया हाईवे पर ट्रक और ऑटो में टक्कर, हादसे में 8 लोगों की मौत
औरैया में भीषण सड़क हादसा
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 6, 2019, 10:00 AM IST
यूपी के औरैया जिले में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां सहायल थाना क्षेत्र के सहार कस्बा रोड के सामने हाईवे पर डीसीएम ट्रक और ऑटो के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 लोगों के घायल होने की खबर है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया. जहां कुछ लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक सहायल थाना क्षेत्र के अंधे मोड़ के पास एक डीसीएम ट्रक और ऑटो के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि ऑटो में शिक्षक सवार थे, जो स्कूल में पढ़ाने के लिए जा रहे थे. रास्ते में सहार कस्बे के पास अन्धे मोड़ पर एक तेज रफ्तार डीसीएम से ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई.

इस हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:

पीएम मोदी का काशी प्रेम, अब वृक्षारोपण के जरिए देश में जगाएंगे एक नई अलख

सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने BJP सांसद संघमित्रा के निर्वाचन को दी चुनौती

यूपी में 30 IAS अधिकारियों के तबादले, सीएम योगी ने अपने सचिव को हटाया
First published: July 6, 2019, 9:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...