औरैया जिले में डीजे बजाने को लेकर सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट का मामला सामने आया है. डीजे बजाने को लेकर समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में मंगलवार को जमकर विवाद हुआ.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 3:40 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 3:40 PM IST
उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट का मामला सामने आया है. डीजे बजाने को लेकर समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में मंगलवार को जमकर विवाद हुआ. धीरे-धीरे विवाद बढ़ा और मारपीट होने लगी. विवाद की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी व भारी पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया.

घटना के संबंध में बता दें कि औरैया के बिधूना कोतवाली क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में समाजवादी पार्टी की साइकिल रैली में शामिल कार्यकर्ता ठहरे हुए थे. सपा की साइकिल रैली पूर्व मंत्री राम वृक्ष यादव के नेतृत्व में गाजीपुर से दिल्ली जा रही है, जबकि गेस्ट हाउस के बगल में ही भाजपा कार्यकर्ता डीजे लगाकर पार्टी मना रहे थे.

आरोप है कि सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रोग्राम में आकर योगी और मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए. इसके जवाब में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी अखिलेश यादव मुर्दाबाद के नारे लगाए जिससे विवाद बढ़ गया और नौबत मारपीट तक आ गई लेकिन उसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी भाष्कर वर्मा ने दोनों पक्षों को समझाकर मामले को शांत कराया. पुलिस समय से मौके पर नहीं पहुंचती तो यह विवाद बड़ा रूप भी ले सकता था.

ये भी पढ़ें - 

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर