होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Kanpur News : कुलपति की वापसी पर सपा विधायक का विवादित पोस्टर! लिखा- अब होगा खड़ाऊं विसर्जन कार्यक्रम

Kanpur News : कुलपति की वापसी पर सपा विधायक का विवादित पोस्टर! लिखा- अब होगा खड़ाऊं विसर्जन कार्यक्रम

विधायक ने जारी किया विवादित पोस्टर.

विधायक ने जारी किया विवादित पोस्टर.

विधायक अमिताभ बाजपेई ने कानपुर के गंगा तट स्थित सरसैया घाट पर वह वह खड़ाऊ का विसर्जन करेंगे, वहीं उन्होंने योगी सरकार क ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- अखंड प्रताप सिंह

कानपुर: कानपुर की छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर विनय पाठक ने वापस विश्वविद्यालय आकर कार्यभार संभाल लिया है. लेकिन समाजवादी पार्टी का उनके ऊपर प्रहार लगातार जारी है.

आइए जानते हैं क्या कुछ

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

दरअसल, कुलपति प्रोफेसर विनय पाठक के विश्वविद्यालय पर न रहने के दौरान समाजवादी पार्टी से कानपुर की आर्य नगर विधानसभा से विधायक अमिताभ बाजपेई ने कार्यकर्ताओं के साथ विश्वविद्यालय जाकर गेट पर उनके खड़ाऊ सीट पर रखने के लिए प्रदर्शन किया था. उनका कहना था कि 3 महीने से जब कुलपति विश्वविद्यालय में नहीं है. तो विश्वविद्यालय कैसे चल रहा है. उनके खड़ाऊं रखकर विश्वविद्यालय चलाया जाए.

वहीं अब जब कुलपति विनय पाठक वापस आ गए हैं. तब एक बार फिर से समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई ने एक विवादित पोस्टर जारी कर इस मामले को फिर से तूल दे दिया है.

क्या है विधायक का पोस्टर वार?

इस पोस्टर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस प्रकार से विधायक अमिताभ बाजपेई ने प्रोफेसर विनय पाठक पर प्रहार किया है. उन्होंने पोस्टर में लिखा है कि बधाई हो बधाई, ना पुलिस कुछ बिगाड़ पाई ना सीबीआई, बधाई हो बधाई. ग्रेट प्रोफेसर विनय पाठक की खड़ाऊ विसर्जन कार्यक्रम. जब कुर्सी पर बैठ गए हैं कुलपति. तो खड़ाऊ का क्या है काम. इसके लिए उनके द्वारा एक कार्यक्रम तय किया गया है. जिसमें कानपुर के गंगा तट स्थित सरसैया घाट पर वह वह खड़ाऊ का विसर्जन करेंगे.

वहीं उन्होंने योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति पर भी तंज कसते हुए लिखा है कि यह जीरो टॉलरेंस का नायाब नमूना है. सपा विधायक के पोस्टर वायरल करने के बाद से सोशल मीडिया पर यह पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

Tags: Kanpur news, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें