Home /News /uttar-pradesh /

spoiled youths attacked minor girl and cut her nose admitted to hallet hospital nodelsp

कानपुर: दबंग मनचलों की खौफनाक हरकत, सरेआम घर में घुसकर नाबालिग छात्रा की काटी नाक, हालत गंभीर

 कानपुर देहात में मनचलों ने एक छात्रा के घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला कर उसकी नाक काट दी.

कानपुर देहात में मनचलों ने एक छात्रा के घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला कर उसकी नाक काट दी.

Attack on minor girl: कानपुर देहात की रूरा कोतवाली क्षेत्र में दबंग मनचलों ने एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. मनचलों ने एक छात्रा के घर में घुसकर उसपर धारदार हथियार से हमला कर उसकी नाक काट दी. छात्रा को कानपुर के हैलट अस्पताल में रिफर किया गया है. छात्रा के पिता ने इस मामले में पुलिस पर दबंगों पर कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. कानपुर देहात रूरा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां रहने वाली एक नाबालिग लड़की पर दबंगों ने हमला कर दिया. कुछ दबंग उसके घर में घुस गए और जबरन खींचकर ले जाने लगे. विरोध करने पर छात्रा की नाक पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी नाक काट दी. वह कई दिनों से मनचलों से परेशान बताई जा रही है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक नाबालिग छात्रा पिछले कई दिनों से मनचलों से परेशान थी. हद तो तब हो गई जब मनचलों ने छात्रा के घर में घुसने की हिम्मत करते हुए उसे घर से खींचने का प्रयास किया. बताया गया कि देर शाम घर में घुसे आरोपी समेत उसके दो साथियों ने छात्रा को जबरन खींचने का प्रयास किया. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला करते हुए छात्रा की नाक काट दी. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. घायल छात्रा को गंभीर हालत में उपचार के लिए मासी जिला अस्पताल भेजा गया. यहां छात्रा की हालत को नाजुक बताते हुए उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर कर दिया गया. फिलहाल छात्रा का उपचार कानपुर के अस्पताल में चल रहा है. पीड़िता ने बताया कि मनचले कई दिनों से परेशान कर रहे थे और इनमें से वह एक को पहचानती है जिसने उस पर धारदार हथियार से हमला किया है.

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
इस घटना के बाद से पीड़िता का इलाज जारी है. वहीं पीड़िता के पिता का आरोप है कि घटना के बाद जब वह रूरा थाने पहुंचे तो पुलिस ने सुनवाई करने की वजह यह कहकर टरका दिया कि पहले बेटी का इलाज कराइए. आरोप है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. पीड़िता का पिता रो-रो कर न्याय की गुहार लगा रहा है. वहीं इस पूरे मामले पर कानपुर देहात जिला पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

Tags: Kanpur news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर