लाइव टीवी

कानपुर: पुलिस ने रोका तो महिला ने जमकर खरी खोटी सुनाई, नौ दो ग्यारह हो गए पुलिस वाले

Amit Ganju | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 20, 2019, 4:50 PM IST
कानपुर: पुलिस ने रोका तो महिला ने जमकर खरी खोटी सुनाई, नौ दो ग्यारह हो गए पुलिस वाले
महिला ने पुलिस वालों को जमकर खरी खोटी सुनाई

पुलिस (Police) पर चेकिंग (Checking) को लेकर अकसर लोगों के उत्पीड़न के आरोप लगते रहे हैं, लेकिन आज पुलिस को जनता के गुस्सा का भी सामना करना पड़ गया. कानपुर (Kanpur) में एक महिला ने पुलिस कर्मियों को जमकर खरी खोटी सुनाई. हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस भागती हुई नज़र आई.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) ज़िले के नजीराबाद थाना क्षेत्र के मरियम पुर चौराहे का मामला है जहां पर पुलिस चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान एक महिला अपने पुत्र के साथ डॉक्टर के यहां जाने के लिए वहां से निकली, पुलिस वालों ने चेकिंग के नाम पर उनकी गाड़ी रोक दी. महिला ने पुलिसकर्मियों से निवेदन किया कि वह डॉक्टर के पास जा रही है, लौटते वक्त गाड़ी के कागज चेक करा देगी. लेकिन पुलिसकर्मी उसकी बात तक सुनने को तैयार नहीं थे.

महिला ने जमकर खरी खोटी सुनाई
प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि पुलिसकर्मी अभद्रता पर उतर आए. पुलिसकर्मी महिला की कार की फिल्म उतारने लगे जबकि महिला का कहना था कि उसकी फिल्म आरटीओ एप्रूव्ड है. लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसकी एक न सुनी और महिल की कार पर लगी फिल्म उतारने लगे. महिला को भी गुस्सा आ गया और उसने पुलिस पर चिल्लाना शुरू कर दिया. उसने पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई. मामले को बिगड़ता देख पुलिसकर्मी बगलें झांकते नजर आए.

News - महिला के गुस्से को देखकर निकल भागे पुलिस वाले, Kanpur Police
महिला के गुस्से को देखकर निकल भागे पुलिस वाले


चेकिंग के नाम पर उत्पीड़न का आरोप
दरअसल महिला का कहना था कि कुछ दिनों पहले गोविंद नगर थाना क्षेत्र में उनकी चैन लूट गई थी मगर पुलिस में उनकी सुनवाई नहीं हो पाई. उन्होंने आरोप लगाया कि, 'पुलिस चेकिंग के नाम पर सिर्फ आम जनता का उत्पीड़न कर रही है. जो अपराधी हैं उन्हें पुलिस की सरपरस्ती हासिल है. उन्हें चेकिंग के दौरान नहीं पकड़ा जाता. जो शरीफ लोग हैं, आम जनता हैं, उनको कागज चेक करके वसूली करके परेशान किया जाता है.' महिला का रौद्र रूप देखकर पुलिसकर्मियों ने अपनी कार्रवाई रोकी और वहां से नौ दो ग्यारह हो गए.

पुलिस का पक्ष- महिला से नहीं की अभद्रता
Loading...

इस मामले पर थानाध्यक्ष नजीराबाद का कहना था कि महिला ने कार में ब्लैक फिल्म लगवा रखी थी और उनसे कोई अभद्रता नहीं की गई मगर फिर भी महिला पुलिसकर्मियों पर चिल्लाने लगी. बाद में महिला को बिना चालान किए ही छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें -
आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी और बेटे के खिलाफ भी गैर जमानती वारंट
भ्रष्ट अफसरों को योगी सरकार की चेतावनी- UP में रहना है तो ईमानदारी से काम करें वरना...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 4:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...