लाइव टीवी

कानपुर में छात्रा ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी...सॉरी मां....
Kanpur News in Hindi

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 25, 2020, 12:06 PM IST
कानपुर में छात्रा ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी...सॉरी मां....
कानपुर में छात्रा ने की खुदकुशी (file photo)

लखीमपुर खीरी की शांतिनगर कॉलोनी निवासी जनरल मर्चेंट कारोबारी ब्रजेश मिश्रकी बेटी इशिता दयानंद गर्ल्स कॉलेज से बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. इसके साथ ही वह यूनिवर्सिटी में खो-खो टीम की कप्तान थी.

  • Share this:
कानपुर. कानपुर शहर (Kanpur) के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है. सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा कि सॉरी...पापा...मम्मी और भैया..जो मैं करने जा रही हूं उसका कोई जिम्मेदार नहीं है...मैं अपनी मौत की जिम्मेदारी खुद लेती हूं...सॉरी...सॉरी...सॉरी...सॉरी.. आपकी बेटी इशिता. राज्य स्तरीय खो-खो खिलाड़ी (बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा) इशिता मिश्रा ने चार लाइन के अपने सुसाइड नोट में यही लिखा है.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक छात्रा के घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. आपको बता दें कि जिला लखीमपुर निवासी इशिता मिश्रा (20 साल) बीएससी सेकंड की छात्रा थी.

सुसाइड नोट
सुसाइड नोट


बताया जा रहा है कि सुसाइड से पूर्व उसकी किसी दोस्त से फोन पर बात भी हुई थी. वहीं पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन की बात भी सामने आ रही है. लखीमपुर खीरी की शांतिनगर कॉलोनी निवासी जनरल मर्चेंट कारोबारी ब्रजेश मिश्रकी बेटी इशिता दयानंद गर्ल्स कॉलेज से बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. इसके साथ ही वह यूनिवर्सिटी में खो-खो टीम की कप्तान थी.



हॉस्टल की बालिका शिक्षण समिति के सदस्य रजत मिश्रा ने बताया कि पहले इशिता परमट में ही कहीं किराए पर रहती थी. उसने तीन फरवरी को ही हॉस्टल में कमरा लिया था. रविवार देर रात खाना खाने के बाद वह पड़ोसी छात्रा से बात कर रही थी. इसके बाद शुभम नाम के किसी दोस्त का फोन आने पर उससे बात करने लगी और कमरा अंदर से बंद कर लिया. उधर, पुलिस व्हाट्सएप चैट भी खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें:

UP Board 2020: मेरठ में एक छात्र पास होने के बाद भी दे रहा था इंटर की परीक्षा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 12:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर