रेप के बाद फांसी पर लटका मिला 11वीं की छात्रा का शव, केस दर्ज

वारदात के बाद मृतक छात्रा के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 10:58 AM IST
रेप के बाद फांसी पर लटका मिला 11वीं की छात्रा का शव, केस दर्ज
रेप के बाद फांसी पर लटका मिला 11वीं की छात्रा का शव
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 10:58 AM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर जिले (Kanpur District) में 11वीं की छात्रा का शव उसके घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला. परिजनों के मुताबिक छात्रा के साथ रेप के बाद उसे कमरे में लटकाया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि छात्रा अपने भाई के साथ किराए के मकान में रहती थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

घटना घाटमपुर कोतवाली के उमरी गांव की है. पुलिस के मुताबिक उमरी गांव में किराए के मकान में पहने वाली 11वीं की छात्रा का शव कमरे में लटकता मिला. परिजनों का आरोप है कि छात्रा के साथ रेप के बाद उसे कमरे में लटकाया गया. शव के पास एक मोबाइल फोन भी पड़ा मिला है, पुलिस ने फोन को अपने कब्जे में ले लिया है.

वारदात के बाद मृतक छात्रा के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

(रिपोर्ट: श्याम तिवारी)

ये भी पढे़ं:

वाराणसी: प्रियंका गांधी पहुंची बाबतपुर एयरपोर्ट, ये रहा शेड्यूल

सोनभद्र नरसंहार के बहाने क्या यूपी में 'कांग्रेस' के लिए जमीन तलाश रही हैं प्रियंका?
First published: August 13, 2019, 10:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...