कानपुर: शादी का झांसा देकर छात्रा से किया दुष्कर्म, फिर ब्लैकमेल कर वसूले रुपये

शादी का झांसा देकर छात्रा से किया दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शादी का झांसा देकर छात्रा से किया दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोविंदनगर थाना प्रभारी (SHO) अनुराग मिश्रा का कहना है कि पीड़ित छात्रा की शिकायत के आधार पर मामला (FIR) दर्ज कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 12:53 PM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले के गोविंदनगर थाना क्षेत्र में कारखाना मालिक ने छात्रा (Student) को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (Rape) किया. आरोपी ने उसका अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 70 हजार रुपये भी ऐंठ लिए. पीड़िता की तहरीर पर गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि पिता का पूर्व में मौत हो चुकी है. परिवार में छोटा भाई है और मां फैक्टरी में काम करतीं हैं.

इसी साल हाईस्कूल की परीक्षा पास की है. करीब तीन साल पहले पड़ोसी अंडर गारमेंट का कारखाना चलाने वाले अभय यादव उर्फ छोटू ने दोस्ती की. बालिग होने पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. अश्लील फोटो और वीडियो के जरिये ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण किया और रुपये भी ऐंठता रहा. शादी की बात करने पर मां की हत्या कराने की धमकी देने पर थाने में गुहार लगाई.

यूपी पंचायत चुनाव 2020: BJP का बड़ा फैसला- मंत्रियों, सांसदों और विधायकों के रिश्‍तेदार नहीं लड़ेंगे इलेक्‍शन

गोविंदनगर थाना प्रभारी अनुराग मिश्रा का कहना है कि पीड़ित छात्रा की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी अभय यादव को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज