लाइव टीवी

नशे में धुत यूपी पुलिस के दारोगा ने डीजे बजाने को लेकर मचाया उत्पात, SSP ने किया लाइन हाजिर...
Kanpur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2020, 12:08 AM IST
नशे में धुत यूपी पुलिस के दारोगा ने डीजे बजाने को लेकर मचाया उत्पात, SSP ने किया लाइन हाजिर...
आरोपी सब इंस्पेक्टर अमित शर्मा (फ़ाइल फोटो)

रिसॉर्ट (Resort) में रिसेप्शन समारोह चल रहा था, इस समारोह में घाटमपुर कोतवाली में तैनात दरोगा अमित शर्मा तीन सिपाहियों के साथ रात करीब 11 बजे बिना बुलाए पहुंच गए और डीजे बजाने की फरमाइश की...

  • Share this:
कानपुर. बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना कहावत तो सभी ने सुनी होगी लेकिन कानपुर जनपद (Kanpur) में एक दारोगा साहब पर बेगानी शादी में घुसकर उत्पात मचाना भारी पड़ गया. फिलहाल शिकायत के बाद दारोगा साहब को लाइन हाजिर कर दिया गया है. वाकया घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र का है जहांगीराबाद के एक रिसॉर्ट में आयोजित रिसेप्शन समारोह में यूपी पुलिस (UP Police) के एक दरोगा जो घाटमपुर कोतवाली में तैनात थे ने अपने साथियों के साथ शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया.

बिना बुलाए पहुंच गए !
डांस करने को लेकर हुए विवाद के दौरान दरोगा ने एक युवक को पीट भी दिया. नाराज लोगों ने जब दरोगा को घेरा तो वह भाग निकला. शिकायत मिलने पर एसएसपी ने उसे लाइन हाजिर कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के बेंदा गांव प्रधान सिद्धार्थ यादव के बड़े भाई अनिरुद्ध यादव का गुरुवार को जहांगीराबाद गांव के आरके रिसॉर्ट में रिसेप्शन समारोह था. इस समारोह में घाटमपुर कोतवाली में तैनात दरोगा अमित शर्मा तीन सिपाहियों के साथ रात करीब 11 बजे बिना बुलाए पहुंच गए. नशे में धुत दरोगा ने रात 11 बजे डीजे बजाने को कहा तो मौजूद लोगों ने रात दस बजे तक डीजे बजाने वाले नियम का हवाला देकर मना कर दिया लेकिन दरोगा नही मानें और डीजे बजवाकर डांस करने लगे. इस दौरान दरोगा ने पास खड़े प्रधान के रिश्तेदार आदित्य यादव निवासी घाटमपुर से गाना बदलवाने को कहा तो आदित्य ने मना कर दिया.

आरोप है कि मना करने से नाराज दरोगा ने आदित्य के साथ मारपीट शुरू कर दी. मौके पर कुछ महिलाओं ने विरोध किया तो दरोगा महिलाओं से भी अभद्रता करने लगे. उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर दारोगा को घेरने का प्रयास किया. भीड़ जमा होते देख दरोगा और उसके साथी मौके से भाग निकले. घटना के बाद लोग कोतवाली पहुंचे और उच्चाधिकारियों से फोन पर घटना की शिकायत की. पीड़ितों ने अगले दिन थाने में पहुंचकर आरोपी दरोगा के खिलाफ शिकायत के लिए मामला दर्ज करने को तहरीर दी. मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचने के बाद थाना पुलिस ने दरोगा की तलाश शुरू की तो वे फरार हो गए. एसएसपी अनंत देव तिवारी ने शिकायत के आधार पर आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है एसएसपी ने सीओ रवि कुमार को मामले की जांच सौंप कर रिपोर्ट मांगी है.

ये भी पढ़ें- UPPSC की पूर्व परीक्षा नियंत्रक अंजूलता कटियार को आठ माह बाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 12:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर