अपना शहर चुनें

States

Kanpur News: अचानक आग का गोला बनी सड़क पर दौड़ती गाड़ी, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की वजह बताई जा रही है.. (Photo- News18)
शॉर्ट सर्किट से आग लगने की वजह बताई जा रही है.. (Photo- News18)

कानपुर (Kanpur) में चकेरी क्षेत्र के रामादेवी फ्लाई ओवर पर शनिवार दोपहर को चलते लोडर में अचानक शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. इससे लोडर का अगला हिस्सा आग की लपटों से घिर गया. आग लगते ही चालक ने कूदकर जान बचाई.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) के चकेरी क्षेत्र में एक लोडर वाहन अचानक सडक़ पर दौड़ते हुए आग (Fire) की लपटों से घिर गया. इसमें अचानक आग लग गई जिससे वहां हडक़म्प मच गया. आग लगते ही लोडर का चालकर जलती गाड़ी से ही फिल्मी अंदाज में कूद गया. बाद में लोडर डिवाईडर से टकराकर रुक गया. वहां आस पास के लोगों ने पहुंचकर लोडर की आग बुझाने की कोशिश की. बाद में फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी वहां पहुंच गई और उसके बाद आग पर काबू पाया जा सका. पुलिस ने पहुंचकर लोडर को सड़क से हटवाया है.

बताया गया है कि कानपुर में चकेरी क्षेत्र के रामादेवी फ्लाई ओवर पर शनिवार दोपहर को चलते लोडर में अचानक शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. इससे लोडर का अगला हिस्सा आग की लपटों से घिर गया. आग लगते ही चालक ने कूदकर जान बचाई. स्थानीय लोगों ने लोडर वाहन की आग बुझाने की कोशिश की. बाद में मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. लोडर के चालक सुनील यादव के अनुसार शनिवार सुबह वह कल्याणपुर से भाड़ा लेकर सरसौल बाजार गए थे. वहां से वह लोडर खाली करके वापस लौट रहे थे. सुनील के अनुसार उनके साथ लोडर में प्रेम चंद्र और मोहित भी सवार थे.

ये भी पढ़ें: Meerut News: भगवान राम के अपमान पर भड़के BJP नेता, ममता बनर्जी को कह दिया सूर्पनखा



पुलिस ने संभाला मामला
ड्राइवर ने बताया कि गाड़ी जैसे ही रामादेवी फ्लाई ओवर पर पहुंचा तो अचानक इंजन में आग लग गई. जिससे आग पूरे केबिन तक पहुंच गई. तभी चालक सुनील ने लोडर बीच सड़क पर छोडक़र अपने साथियों के साथ बाहर कूद गया. मैन सडक़ पर लोडर में आग लगने से वहां जाम लग गया. सूचना पाकर मौके पर पुलिस समेत दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद आग को बुझाया गया. इसके बाद पुलिस ने लोडर को किनारे करवाकर जाम खुलवाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज