बेरहम गुरुजी: 10वीं के छात्र की पिटाई, नाक से निकला खून

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 13, 2017, 10:32 PM IST
बेरहम गुरुजी: 10वीं के छात्र की पिटाई, नाक से निकला खून
Photo: ETV/NEWS18
ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 13, 2017, 10:32 PM IST
उत्तर प्रदेश के कानपुर के नौबस्ता में दयानंद सरस्वती विद्या मंदिर में एक टीचर की पिटाई से 10वीं का छात्र घायल हो गया. छात्र की नाक से खून निकलने गया. घटना की जानकारी पाकर छात्र के परिजन मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया.

मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी टीचर को थाने ले आई और आगे की कार्रवाई करने में जुट गई. मामले की कवरेज करने गए मीडियाकर्मियों से स्कूल प्रबंधन ने कवरेज के दौरान बदसलूकी की.

मिली जानकारी के मुताबिक, नौबस्ता के खाडेपुर में रहने वाले प्रेम नारायण दीक्षित का बेटा मयंक दीक्षित दयानंद सरस्वती विद्या मंदिर में 10वीं का छात्र है. मयंक का कहना है कि उसकी क्लास के एक बच्चे ने किसी के साथ कुछ अभद्र व्यवहार किया. जिसके बाद क्लास में मौजूद टीचर प्रीतम ने बिना वजह उसे पीटना शुरू कर दिया.  आरोप है कि टीचर ने पहले हाथों से फिर डंडे से उसकी पिटाई की. जिससे उसकी नाक से खून निकलने लगा.

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है. वहीं पीड़ित छात्र के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. मामले की जांच की जा रही है. जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
First published: September 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर