थम गई सांसें जब सामने देखा 10 फीट लंबा अजगर

घंटों बीत जाने के बाद जाजमऊ चौकी में तैनात पुलिस कर्मियों ने ही बड़ी हिम्मत दिखाई और स्थानीय लोगों की साहायता से घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद विशालकाय अजगर को पकड़ने में सफलता पाई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 7:12 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 7:12 PM IST
कानपुर के प्यून्दी गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब ग्रामीणों का सामना करीब 10 फीट लंबे अजगर से हुआ. ग्रामीणों की माने तो प्यून्दी के जंगल से निकलकर विशालकाय अजगर गांव में पहुंच गया ग्रामीणों में अगजर को देखते ही दहशत फैल गई और लोग इधर उधर भागने लगे. आनन फानन में ग्रामीणों ने वन विभाग को इस बात की सूचना दी लेकिन वन विभाग का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा.

घंटों बीत जाने के बाद जाजमऊ चौकी में तैनात पुलिस कर्मियों ने ही बड़ी हिम्मत दिखाई और स्थानीय लोगों की साहायता से घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद विशालकाय अजगर को पकड़ने में सफलता पाई. इस दौरान कई ऐसे मौके भी आए जब अजगर पकड़ से छूट जाता तो फिर लोग उसे पकड़ने के लिए मशक्कत में जुट जाते.

कानपुरः दबंगों ने पीट-पीटकर 11 वीं के छात्र की हत्या की

आखिरकार जैसे-तैसे करीब 2 घंटो की कड़ी मेहनत के बाद अजगर को पकड़ा गया और दहशत पर काबू पाया गया. जिसके बाद उसे पकड़ कर जाजमऊ चौकी में ले आये और सारी रात पुलिस की निगरानी में उसे चौकी में ही रखा रहा लेकिन इस बीच सबसे बड़ी सोचने वाली बात यह है कि अजगर की सूचना को दिये 12 घंटो से ऊपर हो चुके है लेकिन अभी तक वन विभाग का कोई भी अधिकारी वहां पर नहीं पहुंचा (ओम बाबू मिश्रा की रिपोर्ट)

शिवपाल ने दिया अखिलेश को दूसरा झटका, इटावा के पूर्व सपा MLA सेक्युलर मोर्चा में शामिल
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर