होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /औरैया में किशोरी का निर्वस्‍त्र शव मिलने से तनाव, कांग्रेस ने वीडियो जारी कर पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

औरैया में किशोरी का निर्वस्‍त्र शव मिलने से तनाव, कांग्रेस ने वीडियो जारी कर पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

औरैया जिले में दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार सुबह बाजरे के खेत में 17 वर्षीय एक किशोरी का निर्वस्त्र शव पाया गया. (फोटो ट्विटर)

औरैया जिले में दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार सुबह बाजरे के खेत में 17 वर्षीय एक किशोरी का निर्वस्त्र शव पाया गया. (फोटो ट्विटर)

UP News: औरैया जिले में दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार सुबह बाजरे के खेत में 17 वर्षीय एक किशोरी का निर्व ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

घटना के बाद क्षेत्र में तनाव, कानपुर आईजी ने किया निरीक्षण
कांग्रेस ने जारी किया शव लेकर जाती पुलिस का वीडिया, पीछे दौड़ रहा परिवार
एसपी चारू निगम ने किया आरोपों का खंडन

औरैया. उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार सुबह बाजरे के खेत में 17 वर्षीय एक किशोरी का निर्वस्त्र शव पाया गया. किशोरी के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. इस बीच कांग्रेस ने पुलिस पर शव को आनन फानन में लेकर भागने का आरोप लगाया. हालांकि पुलिस अधीक्षक ने इसका खंडन किया है.

घटना की सूचना मिलने के बाद औरैया की पुलिस अधीक्षक ‘एसपी’ चारू निगम फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच के लिए एसओजी और सर्विलांस के साथ पुलिस की 10 टीमों को लगाया है. परिजनों के मुताबिक 17 वर्षीय किशोरी सुबह शौच के लिए खेतों की ओर गई थी और काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई. खोजबीन के दौरान बाजरे के खेत में उसका शव पाया गया.

जांच में जुटी पुलिस की 10 टीमें
एसपी निगम ने बताया कि घटना की जांच के लिए एसओजी एवं सर्विलांस टीम के साथ पुलिस की 10 टीमें लगाई गई हैं तथा थाने की टीम अलग से जुटी है. उन्होंने कहा कि वीडियोग्राफी के साथ मृतका का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. उनके अनुसार जांच और पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

घटना के बाद क्षेत्र में तनाव, कानपुर आईजी ने किया निरीक्षण
इस मामले को लेकर क्षेत्र में तनाव फैल गया है. क्षेत्र में तनाव को देखते हुए पुलिस महानिरीक्षक कानपुर परिक्षेत्र प्रशांत कुमार, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक समेत कई अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. श्वान दस्ते की टीम से साक्ष्य जुटाए गए. पुलिस के अनुसार परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना देते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने का आश्वासन भी प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा दिया गया.

कांग्रेस ने जारी किया शव लेकर जाती पुलिस का वीडिया, पीछे दौड़ रहा परिवार
कांग्रेस ने शव ले जाते हुए पुलिसकर्मियों और पीछे चल रही एक महिला का वीडियो साझा करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया. उत्तर प्रदेश के औरैया में 17 साल की एक लड़की का निर्वस्त्र शव खेत में मिला. पुलिस पहुंची और शव को आनन फानन में लेकर भागने लगी. बदहाल परिवार पीछे दौड़ रहा है. महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में प्रदेश नंबर एक है, लेकिन कोई जंगलराज नहीं कहेगा.’

एसपी चारू निगम ने किया आरोपों का खंडन
शव को पुलिस के द्वारा जबरन खींच कर ले जाने के आरोपों का एसपी चारू निगम ने खंडन करते हुए बताया है कि शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची और उसने विधिक कार्रवाई करते हुए परिजनों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई के लिए भेजा और किसी भी तरह से पुलिस द्वारा शव को जबरन नहीं लिया गया है.

Tags: Auraiya news, UP Congress, UP news, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें