Home /News /uttar-pradesh /

Test match in Kanpur: 10 भारतीय खिलाड़ी पहुंचे होटल, 3 दिन तक रहेंगे आइसोलेट

Test match in Kanpur: 10 भारतीय खिलाड़ी पहुंचे होटल, 3 दिन तक रहेंगे आइसोलेट

कानपुर के होटल में खिलाड़ियों का स्वागत.

कानपुर के होटल में खिलाड़ियों का स्वागत.

Test Cricket Match: मैच के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों का कानपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. शुक्रवार शाम को भारतीय टीम के 10 खिलाड़ी चकेरी एयरपोर्ट पहुंचे. इनमें कप्तान अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा समेत अन्य खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ भी शामिल हैं. एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उन्हें होटल लैंडमार्क टावर ले जाया गया. लैंडमार्क में सभी खिलाड़ी आज से तीन दिन तक क्वॉरंटाइन रहेंगे.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. कानपुर के ग्रीन पार्क में 25 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा. मैच के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों का कानपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. शुक्रवार शाम को भारतीय टीम के 10 खिलाड़ी चकेरी एयरपोर्ट पहुंचे. इनमें कप्तान अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा समेत अन्य खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ भी शामिल हैं. एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उन्हें होटल लैंडमार्क टावर ले जाया गया. बाकी खिलाड़ी T20 सीरीज खत्म होने के बाद यहां आएंगे.

चकेरी एयरपोर्ट पर टीम इंडिया चार्टर्ड प्लेन से पहुंची. यहां से खिलाड़ियों को बस से होटल लैंडमार्क टावर ले जाया गया. इस दौरान बायो बबल सिक्योरिटी थी. लैंडमार्क में सभी खिलाड़ी आज से तीन दिनों तक क्वॉरंटाइन रहेंगे. वहीं रविंद्र जडेजा की फ्लाइट लखनऊ में लैंड की और उसके बाद वह सड़क मार्ग से कानपुर के लैंडमार्क होटल पहुंचे. दरअसल, रविंद्र जडेजा अहमदाबाद से आ रहे थे. तीन दिन क्वॉरंटाइन रहने के बाद सभी अन्य खिलाड़ियों के साथ 22 नवंबर से प्रैक्टिस सेशन शुरू करेंगे.

इन्हें भी पढ़ें:
Agra:…और जब डॉक्टर को करना पड़ा भगवान के टूटे हाथ का प्लास्टर, जाने आस्था का ये मामला
PM मोदी ने सबसे संवाद करने के बाद उदारतापूर्वक वापस लिया कृषि बिल : सूर्य प्रताप शाही

लैंडमार्क में बायो बबल को लेकर विशेष सुविधाएं की गई हैं. बायो बबल के लिए एक विशेष गलियारा बनाया गया है. जिसे इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम की थीम पर सजाया गया है. वही टीम का स्वागत भारतीय संस्कृति के तहत उनकी आरती उतारकर होटल स्टाफ की तरफ से किया गया. हालांकि हर बार की तरह इस बार खिलाड़ियों का रुकना नहीं किया गया. कोविड-19 का पूरा पालन करते हुए होटल स्टाफ मास्क लगाए हुए सभी खिलाड़ियों के स्वागत में खड़े रहे और तालियां बजाकर खिलाड़ियों का स्वागत किया.

Tags: Indian Cricket Team, Kanpur latest news, Test Match

अगली ख़बर