लाइव टीवी

सुरक्षा गार्ड की हत्या कर बदमाशों ने फैक्ट्री से लूटे 10 लाख

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2019, 3:59 PM IST
सुरक्षा गार्ड की हत्या कर बदमाशों ने फैक्ट्री से लूटे 10 लाख
फैक्ट्री में गार्ड की हत्या करने के बाद अपराधियों ने लूटे 10 लाख (प्रतीकात्मक फोटो)

मृतक कानपुर देहात के भोगनीपुर का रहने वाला था. उसकी पहचान 40 वर्षीय अजय सुमन के रूप में हुई है. वह प्लास्टिक फैक्ट्री में सुरक्षा गार्ड का काम करता था.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में बदमाशों ने फैक्ट्री के एक सुरक्षा गार्ड (Security guard) की निर्मम तरीके से हत्या (murder) कर दी. इसके बाद लाखों रुपए लूट लिए. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. हालांकि, अभी तक किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला पनकी थाना क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री का है. मृतक कानपुर देहात के भोगनीपुर का रहने वाला था. उसकी पहचान 40 वर्षीय अजय सुमन के रूप में हुई है. वह प्लास्टिक फैक्ट्री में सुरक्षा गार्ड का काम करता था. कहा जा रहा है कि वह रात को ड्यूटी पर तैनात था और सुबह उसका रक्तरंजित शव गार्ड रूम में बरामद हुआ. जब सुबह की शिफ्ट वाला गार्ड फैक्ट्री पहुंचा तो वहां का नजारा देखकर सन्न रह गया.

फैक्ट्री में रखे 10 लाख रुपए भी गायब
उसने मामले की जानकारी फैक्ट्री मालिक को दी. इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. फैक्ट्री मालिक के मुताबिक, गार्ड की हत्या करने के बाद हत्यारे फैक्ट्री में रखे 10 लाख रुपए भी साथ लेकर चले गए. कहा जा रहा है कि बदमाश फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी का डीबीआर भी साथ ले गए हैं. साथ ही लैपटॉप भी गायब है. पुलिस घटना के पीछे मृतक गार्ड के किसी परिचित का हाथ मान रही है. पुलिस के मुताबिक, गार्ड की हत्या सिर पर भारी चीज से वार करके की गई है. मौके पर पहुंचे एसएसपी ने जल्द ही घटना के अनावरण का दावा किया है.

रिपोर्ट- श्याम तिवारी

ये भी पढ़ें- 

जानें कौन है हथियार सप्‍लाई करने वाली मोह बाई, पुलिस को ऐसे देती रही है चकमा
Loading...

ग्रेटर कैलाश में लड़कियों के साथ छेड़छाड़, फेसबुक पर लड़की ने लिखी आपबीती

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 3:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...