पति की शिकायत करने गई थी पर पुलिस ने लिखवाया तलाक का इकरारनामा

पुलिस ने पति पर मामला दर्ज करने के बजाय एक इकरारनामें पर अंगूठा लगवा लिया. जिसमें लिखा गया है कि जीशान उसे तलाक दे देगा और दोनों अपने हिसाब से जिन्दगी गुजर बसर कर सकेंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 10:57 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 10:57 PM IST
कानपुर में पुलिस का अनोखा रूप देखने को मिला. जहां पति की शिकायत करने आयी पत्नी से पुलिस ने तलाक का इकरारनामा लिखवा दिया. पत्नी को जब पुलिस के कारनामे का पता चला तो उसने जमकर हंगामा किया. जिसके बाद बैकफुट पर आयी पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

आपको बता दें कि कुलबाजार में रहने वाली आफरीन की शादी चार साल पहले कल्याणपुर के मोहम्मद जीसान के साथ हुई थी. आफरीन का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति और ससुरालवाले दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. जिसकी शिकायत के करने वहा कल्याणपुर थाने पहुंची. पुलिस ने पति पर मामला दर्ज करने के बजाय एक इकरारनामें पर अंगूठा लगवा लिया. जिसमें लिखा गया है कि जीशान उसे तलाक दे देगा और दोनों अपने हिसाब से जिन्दगी गुजर बसर कर सकेंगे.

लड़के ने शादी वाले दिन तोड़ा रिश्‍ता, कहा- लड़की हद से ज्‍यादा वॉट्सऐप की दीवानी थी

पति के खिलाफ कार्रवाई की आस लिए आफरीन को पुलिस ने तलाक की दहलीज तक पहुंचा दिया था. लेकिन किसी ने उसे इकरार नामे के मजमूम पढ़ कर सुना दिया. जिसके बाद वह नाराज हो गई और उसने थाने में जमकर हंगामा किया. बाद में पुलिस ने मामले में लीपापोती करने के लिए पति और ससुर पर गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली.

अयोध्या में फिर भव्य दीपोत्सव की तैयारी, इस बार 3 लाख दीप जलाने का लक्ष्य
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर