लाइव टीवी

कानपुर से उठाए गए 3 संदिग्ध निकले मोबाइल चोर, ऐसे हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 5, 2019, 5:40 PM IST
कानपुर से उठाए गए 3 संदिग्ध निकले मोबाइल चोर, ऐसे हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा
कल्याणपुर थाना (फाइल फोटो)

कानपुर पुलिस (Kanpur Police ) के अधिकारी स्थानीय पुलिस के खुद को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और चोरों को आतंकी बताने के मामले की जांच की बात कह रहे हैं.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) के कल्याणपुर खुर्द में शुक्रवार रात किराए पर रह रहे तीन संदिग्ध युवकों की गिरफ्तारी से सनसनी फैल गई. घटना के बाद जांच व सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गईं. जबकि हकीकत यह थी कि पुलिस ने तीन मोबाइल चोरों को पकड़ा था. स्थानीय पुलिस ने छापेमारी के दौरान उनके आतंकी होने की बात कही और खुद को दिल्ली पुलिस बताया. मीडिया में मामला आने के बाद थाने से लेकर आलाधिकारी तक, हर कोई किसी भी तरह की छापेमारी से इनकार करता रहा.

मीडिया में जब मोबाइल चोर होने की खबरें चली तो पुलिस प्रशासन ने तीन मोबाइल चोरों की गिरफ्तारी होने की बात स्वीकार की. साथ ही पुलिस के अधिकारी स्थानीय पुलिस के खुद को दिल्ली पुलिस और चोरों को आतंकी बताने के मामले की जांच की बात कह रहे हैं. बता दें कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर इलाके में 15 दिन पहले एक मकान में किराए पर रहने पांच लोग आए थे.

मकान मालिक से पूछताछ करती पुलिस
मकान मालिक से पूछताछ करती पुलिस


पांचों झारखंड के रहने वाले हैं. इन लोगों ने खुद को कपड़े का कारोबारी बताकर मकान किराए पर लिया था. जब शुक्रवार देर रात पुलिस ने मकान पर छापा मारा तो उन पांचों को आतंकी बताया और खुद को दिल्ली पुलिस. पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान दो युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. वहीं पुलिस को उनके पास से कुछ नगदी और मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. इस छापेमारी से मकान मालिक के अलावा स्थानीय लोग सकते में आ गए थे.

(रिपोर्ट: श्याम तिवारी)

ये भी पढ़ें:

मथुरा: जहर खाकर समाधान दिवस में पहुंचा व्यक्ति, इलाज के दौरान मौत
Loading...

मौलाना ने कबूल किया अपना जुर्म, कहा- महिला कॉन्स्टेबल से कई बार किया रेप

दिल्ली में आतंकवादियों की घुसपैठ की आशंका के बाद मथुरा में हाई-अलर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...