Home /News /uttar-pradesh /

tractor collided with new delhi guwahati superfast train in kanpur upns

UP: नई दिल्ली गुवाहाटी सुपरफास्ट से टकराया तेज रफ्तार ट्रैक्टर, टला बड़ा रेल हादसा

हालांकि राहत की बात यह है कि इस घटना से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

हालांकि राहत की बात यह है कि इस घटना से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

नई दिल्ली से गुवाहाटी जा रही ट्रेन के लोको पायलट ने आनन फानन में गाड़ी रोक दिया. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना के बाद स्थानीय लोगो की मौके पर भीड़ जुट गई. आनन फानन में रेल प्रशासन को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. यूपी के औरैया जिले के पास सोमवार सुबह एक बड़ा ट्रेन हादसा होते होते बच गया. जहां फफूंद स्टेशन के रेलवे क्रॉसिंग केंझरी के पास एक ट्रैक्टर अचानक से ट्रैक के पास आ गया और नई दिल्ली से गुवाहाटी जा रही (22450) नान स्टॉप ट्रेन से टकरा गया. ट्रैक्टर टकराने से ट्रेन पलटने से बाल-बाल बच गई और ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. हादसा होते ही ट्रेन के चालक ने कुछ दूरी पर ट्रेन रोकी. तेज धमाके के कारण यात्रियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन रेल प्रशासन को जानकारी दी गई. हालांकि राहत की बात यह है कि इस घटना से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

जानकारी मिलते ही मौके पर रेल प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए. यहां से ट्रैक्टर को तकरीबन एक घंटे में हटवाकर रेल यातायात दुरुस्त किया गया. इस दौरान अन्य कई ट्रेनें पीछे खड़ी रहीं. मौके पर रेल अधिकारी जांच करने पहुंचे. रेलवे अधिकारियों के मुताबिक ट्रेन सुबह पांच बजे के करीब गुजर रही थी. तभी हादसा हुआ है. फिलहाल ट्रेन को आगे रवाना कर दिया गया है.

शिवसेना-मनसे पोस्टर विवाद: अयोध्या के संत बोले- ठाकरे बंधु अपनी राजनीति महाराष्ट्र में कीजिए

वहीं, नई दिल्ली से गुवाहाटी जा रही ट्रेन के लोको पायलट ने आनन फानन में गाड़ी रोक दिया. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना के बाद स्थानीय लोगो की मौके पर भीड़ जुट गई. आनन फानन में रेल प्रशासन को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

Tags: Indian Railway news, Irctc, Kanpur News Today, Kanpur Police, Train accident, Train news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर