Home /News /uttar-pradesh /

traffic police cut challan bollywood actor varun dhawan had done bullet driving without helmet in kanpur upns

कानपुर में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की गाड़ी का ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, जानें मामला

फर्जी नंबर प्लेट लगे होने के मामले पर अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है. (File pic)

फर्जी नंबर प्लेट लगे होने के मामले पर अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है. (File pic)

कानपुर के डीसीपी ट्रैफिक संकल्प शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि दो दिन पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जो कानपुर नगर में हुई थी, उसमें एमवीए एक्ट के अंतर्गत कुछ रुल्स है. उनका वॉयलेशन सामने आया है. हम लोगों को जो फोटो मिली है, उसके आधार पर हम लोग एमवीए एक्ट तहत एक्शन ले रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. यूपी के कानपुर में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को बिना हेलमेट गाड़ी चलाना महंगा पड़ गया. यहां पर बिना हेलमेट के बुलेट चलाने का मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि उन्होंने शूटिंग के दौरान जिस बुलेट गाड़ी का इस्तेमाल किया था उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई है. बुलेट पर उन्नाव से पंजीकृत स्प्लेंडर बाइक का नंबर है. अब उनके फोटो के आधार पर चालान की कार्रवाई की है. दरअसल कानपुर में पिछले कई दिनों से फिल्म बवाल की शूटिंग चल रही है. जिसको लेकर वरुण धवन कानपुर में है. उनके फैंस भी एक्टर की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर आ गए.

बता दें कि कानपुर में कई जगह पर शूटिंग चल रही है, ऐसे में शूटिंग के दौरान काले रंग की बुलेट गाड़ी चला कर छोड़ दिया गया था. जिसमें उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था और बिना हेलमेट के गाड़ी चलाते हुए फोटो उनका वायरल हो गया था. जिस पर कई लोगों ने कमेंट भी किया था. फर्जी नंबर प्लेट लगे होने के मामले पर अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पुलिस द्वारा वरुण को नोटिस भेजने की तैयारी भी की जा रही है.

योगी सरकार 2.0: शपथ ग्रहण के बाद CM योगी ने लिए 17 बड़े फैसले, 100 दिन का प्लान तैयार

बता दें कि बुधवार को उन्होंने पी रोड बाजार की सड़कों पर अपनी बुलट दौड़ाई, तो गुरुवार को कैंट और डिप्टी पड़ाव में शूटिंग की. कानपुर के डीसीपी ट्रैफिक संकल्प शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि दो दिन पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जो कानपुर नगर में हुई थी, उसमें एमवीए एक्ट के अंतर्गत कुछ रुल्स है. उनका वॉयलेशन सामने आया है. हम लोगों को जो फोटो मिली है, उसके आधार पर हम लोग एमवीए एक्ट तहत एक्शन ले रहे हैं.

Tags: Kanpur News Today, Kanpur Police, Traffic Police, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Varun Dhawan, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर