Home /News /uttar-pradesh /

पत्नी और बच्चों की हत्या करने वाला डॉक्टर CCTV में हुआ कैद, गंगा की तरफ गया और फिर...

पत्नी और बच्चों की हत्या करने वाला डॉक्टर CCTV में हुआ कैद, गंगा की तरफ गया और फिर...

घाट की तरफ जाता हत्यारोपी डॉ सुशील.

घाट की तरफ जाता हत्यारोपी डॉ सुशील.

Kanpur : कानपुर के डिवनिटी अपार्टमेंट में हुए तिहरे हत्याकांड में पुूलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है. फुटेज में आरोपी डॉक्टर गंगा अटल घाट पर जाता दिख रहा है लेकिन उसके वापस लौटने का फुटेज नहीं मिला है. इससे ​पुलिस डॉक्टर की आत्महत्या का अनुमान लगा रही है. गंगा किनारे स्थित सभी थानों को इसके लिए सूचित कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. कल्याणपुर के डिविनिटी अपार्टमेंट में 3 दिसंबर को हुए तिहरे हत्याकांड की जांच में पुलिस को हत्यारोपित डॉ. सुशील के अहम सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. घटना वाले दिन उसकी अंतिम लोकेशन अटल घाट पर मिली थी. अब सीसीटीवी कैमरे की जांच में वह अटल घाट पर जाता तो दिख रहा है, लेकिन वापस नहीं लौटा. इससे डॉक्टर के सुसाइड करने की आशंका और बढ़ गई है. लेकिन अब तक की जांच में डॉक्टर के जिंदा या मुर्दा होने के कोई साक्ष्य नहीं मिले.

डीसीपी वेस्ट बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद डॉ. सुशील दोपहर 3.27 बजे अटल घाट जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. वहां पर डॉक्टर नदी के पानी के पास गया कुछ देर बैठा फिर वापस चढ़कर आया. इसके बाद वह पार्क में टहलता रहा और बैठा रहा. फिर 4.27 बजे वह नदी के पानी के किनारे जाकर बैठ गया. इसके बाद से वह बाहर आता नहीं दिख रहा है. इससे डॉक्टर के सुसाइड की आशंका और बढ़ गई है. इसके चलते अटल घाट से लेकर डाक्टर की तलाश में जनपद फतेहपुर तक के गंगा किनारे के थानों को अलर्ट कर दिया गया है. डॉक्टर की तलाश में पांच टीमें काम कर रही हैं.

वही मामले में अब तक डॉक्टर से जुड़े कई लोगो से भी पूछताछ की जा चुकी है. पुलिस ने डॉक्टर के बैंक खातों की भी जानकरीं जुटाना शुरू कर दिया है. पुलिस ने अस्पताल में सहयोगियों से भी घंटों डॉक्टर के बारे में पूछताछ की है हालांकि डॉक्टर की कॉल डीटेल्स में भी पुलिस को कोई खास नम्बर नही मिला जिस पर ज्यादा बात होती हो.

गौरतलब है कि इंद्रानगर में डिवनिटी अपार्टमेंट में रहने वाले डॉक्टर सुशील कुमार ने पत्नी और दो बच्चों की बीते दिनों हत्या कर दी थी. हत्या के बाद अपने भाई को मैसेज भेज कर तिहरे हत्याकांड की सूचना भी दी थी. सुशील कुमार रामा मेडिकल कॉलेज में कार्यरत है और अपार्टमेंट में वो अपनी पत्नी चंद्रप्रभा, बेटे शिखर और बेटी खुशी के साथ रहता था.

Tags: Doctor, Kanpur crime news, Kanpur news, Kanpur Police, Triple Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर