लाइव टीवी
Elec-widget

कानपुर में मछलियों से लदा ट्रक पलटा, राहगीरों ने जमकर लूटीं मछलियां, सड़क पर लगा जाम

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 12, 2019, 12:47 PM IST
कानपुर में मछलियों से लदा ट्रक पलटा, राहगीरों ने जमकर लूटीं मछलियां, सड़क पर लगा जाम
कानपुर में मछलियों से लदा ट्रक पलटने से सड़क पर तालाब जैसा नजारा

मछलियों से लदे एक ट्रक के अनियंत्रित होकर पलट जाने के बाद ट्रक में लदी हजारों मछलियां सड़क पर तैरती हुई नजर आईं. बीच सड़क छिछले पानी में हजारों मछलियां जहां जिंदगी का संघर्ष करते नजर आईं दूसरी तरफ वहां से गुजर रहे राहगीरों ने मछलियों को लूटना शुरू कर दिया जिससे सड़क पर जाम जैसी स्थिति हो गई.

  • Share this:
कानपुर. जनपद के अर्मापुर थाना क्षेत्र के गन फैक्ट्री रोड पर मंगलवार सुबह मछलियों से भरा ट्रक पलट गया जिसके बाद सड़क पर तालाब जैसा नजारा बन गया. चारों तरफ मछलियां ही मछलियां नजर आने लगीं जिसे देख वहां से गुजर रहे राहगीरों में मछलियों को लूटने की होड़ मच गई. लोगों की भीड़ को हटाकर जाम खुलवाने में पुलिस के भी पसीने छूट गए.

मछलियों की लूट
गन फैक्ट्री रोड पर मंगलवार सुबह का नजारा जिसने भी देखा हैरान रह गया. मछलियों से लदे एक ट्रक के अनियंत्रित होकर पलट जाने के बाद ट्रक में लदी हजारों मछलियां सड़क पर तैरती हुई नजर आईं. बीच सड़क छिछले पानी में हजारों मछलियां तड़पते हुए अपनी जिंदगी का संघर्ष कर रही थीं और वहां से गुजर रहे राहगीरों ने मछलियों को लूटना शुरू कर दिया. मौके से गुजर रहे राहगीर जो ऑफिस या अपने किसी काम से कहीं जा रहे थे सब छोड़कर जमीन पर पड़ी हुई मछलियों को पकड़ने में जुट गए. जिस राहगीर से जितनी मछलियां ले जाती बनी वह उतनी उठाकर ले जाता हुआ दिखाई दिया. जिसके चलते सड़क पर भीषण जाम लग गया. वहीं मछली लूटने को लेकर बीच सड़क पर जमकर हंगामा होने लगा. कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मछली लूट रही भीड़ को खदेड़ा और सड़क का जाम खाली करवाया.

कानपुर में सड़क पर मछलियों की लूट


जानकारी के मुताबिक़ पनकी की तरफ से आ रहा एक ट्रक विजय नगर की तरफ तेज गति से जा रहा था तभी अर्मापुर के पास स्पीड ब्रेकर पर गति को नियंत्रित नहीं कर पाया जिसके चलते वो पलट गया. ट्रक पलटते ही इसमें लदी मछलियां सड़क पर फैल गईं और सड़क पर चारों तरफ सिर्फ मछलियां ही मछलियां दिखाई देने लगीं फिर क्या था राहगीर अपना अपना काम-धाम छोड़ मछलियों को झोले में भरने लगे. जिसके बाद सड़क पर जाम लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस को लोगों की भीड़ हटा कर जाम खुलवाने में खासी मशक्कत करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- UPPCL में भ्रष्ट 80 इंजीनियरों पर कार्रवाई की तैयारी में योगी सरकार, विजिलेंस जांच शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 12:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...