अपना शहर चुनें

States

कुंभ स्नान से लौट रही बोलेरो को ट्रक ने मारी टक्कर, 3 महिलाओं की मौत

देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से बोलेरो अनियंत्रित हो कर हाइवे की दीवार से टकरा गयी. इस हादसे में बोलेरो में बैठे 12 लोगों में से तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गयी

  • Share this:
कानपुर में कुम्भ स्नान कर लौट रही यात्रियों से भरी बोलेरो कार को एक तेज रफ्फतार ट्रक ने टक्कर मार दी है. इस हादसे में कार सवार तीन महिलाओं की मौत हो गई है, जबकि 8 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया.

मामला जिले के बर्रा थाना क्षेत्र के गुजैनी नेशनल हाइवे का है. देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से बोलेरो अनियंत्रित हो कर हाइवे की दीवार से टकरा गयी. इस हादसे में बोलेरो में बैठे 12 लोगों में से तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गयी और 8 लोग बुरी तरह से घायल हो गए.





सभी लोग दुर्घटना ग्रस्त गाड़ी में फंस गये. जिन्हें स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला और पुलिस को सूचाना दी. वहीं इस दुर्घटना पर गोविन्द नगर के डिप्टी एसपी आर के चतुर्वेदी ने बताया कि कल देर रात गुजैनी नेशनल हाइवे पर दो गाड़ियों की टक्कर हो गयी. जिसमें कुम्भ मेले से स्नान करके अपने घर लौट रहे हरियाणा के रोहतक जिले के रहने वाले एक परिवार को ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें तीन महिलाओं की मौत हो गयी है. उनके परिवार को सूचित कर दिया गया है. (रिपोर्ट-सौरभ मिश्रा)
ये भी पढ़ें: बारात से वापस आ रही बोलेरो को ट्रक ने मारा टक्कर, एक की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज