होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कानपुर: हल्दी की रस्म में एसिड की बोतल सिर पर रखकर डांस करना पड़ा महंगा, 2 लड़कियां झुलसीं

कानपुर: हल्दी की रस्म में एसिड की बोतल सिर पर रखकर डांस करना पड़ा महंगा, 2 लड़कियां झुलसीं

कानपुर में एसिड से 2 लड़कियां झुलसीं.  (सांकेतिक तस्वीर)

कानपुर में एसिड से 2 लड़कियां झुलसीं. (सांकेतिक तस्वीर)

Kanpur: उत्तर प्रदेश मे कानपुर शहर में एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां हल्दी की रस्म में एक महिला ने नाचते हुए अचानक ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

हल्दी की रस्म में एक महिला माहौल बनाने के लिए एसिड की बोतल को लेकर डांस कर रही थी.
उसने डांस के बाद बोतल को फेंक दिया. जिससे दो लड़कियों पर तेजाब गिर गया.
इससे उनके चेहरे बुरी तरह झुलस गए. दोनों का इलाज चल रहा है.

कानपुर. कानपुर में हल्दी की रस्म में एक महिला माहौल बनाने के लिए एसिड की बोतल को लेकर डांस कर रही थी. उसने डांस के बाद बोतल को फेंक दिया. जिससे दो लड़कियों पर तेजाब गिर गया. इससे उनके चेहरे बुरी तरह झुलस गए. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें नजर आ रहा है कि एक महिला डांस कर रही है. बताया जा रहा है कि इसी दौरान उसने गलती से पानी की बोतल समझकर तेजाब की बोतल उठा ली. उसने डांस करते हुए बोतल फेंक दी. जिससे दो युवतियों के चेहरे पर तेजाब के छींटे पड़ गए.

ये पूरा मामला गुरुवार का है. बहरहाल ये मामला शुक्रवार को सामने आया. परिजनों ने दोनों घायल युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही जूही थाने की पुलिस मौके पर पहुंच जांच करने पहुंची. अभी तक इस मामले में किसी ने तहरीर नहीं दी है. अगर कोई आरोप लगाता है, तो एफआईआर दर्ज की जाएगी और मामले की एक बार फिर से जांच की जाएगी. तेजाब से जली दोनों बच्चियों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक परमपुरवा निवासी अतीख खान की बेटी सलमा की हल्दी की रस्म थी. इस दौरान अनीश खान की वाइफ नशा ‘शराब में होता’ गाने पर डांस कर रही थीं. माहौल बनाने के लिए रुबीना ने वहां रखी तेजाब की बोतल को पानी समझकर सिर पर रख लिया. रुबीना ने डांस करते हुए अचानक बोतल फेंक दिया. बोतल का ढक्कन ढीला होने पर खुल गया. इससे पास में बैठी दो लड़कियों के चेहरे पर तेजाब के छींटे पड़ गए. इससे वे जल गईं. डॉक्टरों का कहना है कि ये टॉयलेट क्लीनर एसिड की बोतल थी. इससे त्वचा को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा है.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

पॉश इलाके के बंगले से 1 करोड़ कैश-ज्वेलरी की चोरी, दिनदहाड़े 100 किलो की तिजोरी भी ले गए चोर

परिजन दोनों लड़कियों को पहले मेडिकल कॉलेज ले गए. इसके बाद उन्हें गुरु तेग बहादुर नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. नर्सिंग होम एक डॉक्टर ने बताया कि एक लड़की की आंख में एसिड चला गया है. उसकी हालत गंभीर है. प्लास्टिक सर्जन और नेत्र रोग विशेषज्ञों उसे देखा है. उसका इलाज चल रहा है. बहरहाल बच्चियों के झुलसने के बाद परिवार में झगड़ा हो गया. कोई साजिश के तहत तेजाब फेंकने की बात कर रहा है तो किसी ने जान बूझकर इस हरकत को करने की बात कही है.

Tags: Acid, Girl, Kanpur city news, UP

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें