होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /पानी की बाल्टी में गिरी दूध की बोतल, निकालने की कोशिश में ढाई माह की बच्ची लक्ष्मी डूबी, मचा कोहराम

पानी की बाल्टी में गिरी दूध की बोतल, निकालने की कोशिश में ढाई माह की बच्ची लक्ष्मी डूबी, मचा कोहराम

दूध की बोतल के साथ खेलते समय ढाई साल की मासूम बच्ची की पानी से भरे प्लास्टिक के ड्रम में डूब गई है.

दूध की बोतल के साथ खेलते समय ढाई साल की मासूम बच्ची की पानी से भरे प्लास्टिक के ड्रम में डूब गई है.

Kanpur News: मासूम बच्ची के बड़े पिता की पत्नी रेखा ने लक्ष्मी को चॉकलेट दिलाकर घर में छोड़ दिया था. लक्ष्मी की मां ज्य ...अधिक पढ़ें

कानपुर. दूध की बोतल ढाई साल की मासूम की मौत का कारण बन गई. मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है. यहां पर रावतपुर थाना क्षेत्र के पी-ब्लॉक हितकारी नगर में दूध की बोतल के साथ खेलते समय ढाई साल की मासूम बच्ची की पानी से भरे प्लास्टिक के ड्रम में डूब गई है. बड़ी मां ने देखा तो उसे ड्रम से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. ढाई साल की मासूम लक्ष्मी की मौत से आस-पड़ोस इकट्ठा के लोग हो आ गए. वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है.

बच्ची लक्ष्मी के पिता के बड़े भाई धर्मेंद्र ने बताया कि उनका दो मंजिला मकान है. नीचे भाई जितेंद्र और उसकी फैमिली रहती है, जबकि वह ऊपरी मंजिल पर रहते हैं. उनके भाई जितेंद्र की आईटीआई के माध्यम से गुजरात में नौकरी लगी है और वह गुजरात में ट्रेनिंग पर है.

मां दूसरे काम में व्यस्त थी

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

मासूम बच्ची के बड़े पिता की पत्नी रेखा ने लक्ष्मी को चॉकलेट दिलाकर घर में छोड़ दिया था. लक्ष्मी की मां ज्योति कुछ काम कर रही थी. बच्ची की मां ज्योति ने छत पर धूप सेंक रही अपनी सास के पास जाने को कहा. बच्ची फर्स्ट फ्लोर पर पहुंची. जहां प्लास्टिक का छोटा ड्रम पानी से भरा रखा था, जिसमें खेलने के दौरान बच्ची सिर के बल गिर गई. बड़ी मां रेखा छत से उतर कर अपने कमरे की ओर आई तो देखा लक्ष्मी सिर के बल पानी में डूबी हुई है. रेखा ने पैर खींचकर उसे बाहर निकाला और शोर मचाया. शोर सुनकर अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और बच्ची को लेकर हैलट अस्पताल लेकर भागे. जहां डॉक्टरों ने मासूम बच्ची को मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर मिलते ही घर में रोना पीटना शुरू हो गया. घर पर मौजूद महिलाओं ने बताया की दूध की बोतल को पानी के ड्रम से निकालने के दौरान बच्ची सिर के बल उसमें गिर गई और उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बच्ची के शव को  दफना दिया है.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें