कार में दो सगे भाइयों को उतारा मौत के घाट, फिर खाली प्लॉट में दफनाया

नवीन नगर के स्वराज इंडिया स्कूल के बाहर कार खड़ी थी, जिसमें आगे की ड्राइविंग और उसके बगल की सीट खून से सनी हुई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार खोलकर देखा तो उसमें एक दिल्ली की युवती और युवक की आईडी मिली है.

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 10:42 AM IST
कार में दो सगे भाइयों को उतारा मौत के घाट, फिर खाली प्लॉट में दफनाया
कार की फोटो
Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 10:42 AM IST
कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र से मिली लावारिस कार की सीटों पर मिले खून के जरिए दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो उसके होश उड़ गए. कार की सीटें खून से लथपथ थी. पुलिस ने कार से एक ईंट और युवक-युवती की आईडी कार्ड बरामद कर ली है.

लावारिस कार की पड़ताल में जुटी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने कब्रिस्तान के पास एक खाली प्लॉट में खुदाई करके दो सगे भाइयों की लाश को निकाला. पुलिस अब घटना की जांच करते हुए हत्यारों का पता लगाने में जुट गई है.

दरअसल, नवीन नगर के स्वराज इंडिया स्कूल के बाहर कार खड़ी थी, जिसमें आगे की ड्राइविंग व उसके बगल की सीट खून से सनी हुई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार खोलकर देखा तो उसमें एक दिल्ली की युवती और युवक की आईडी मिली है. कार का नंबर यूपी 78 एफएफ 0246 है, जो ओम चौराहा नवीन नगर के मोनू सिंह के नाम से पंजीकृत है.

जांच में जुटी पुलिस


पुलिस को खुदाई के दौरान करीब 6 फुट नीचे दो युवकों के शव मिले. इनकी शिनाख्त एम ब्लॉक काकादेव निवासी हरपाल के दोनों बेटे प्रिंस और मोनू के रूप में की गई. मृतकों की बड़ी ही बेरहमी से कूच-कूच कर हत्या की गई थी. जांच के दौरान प्लॉट में बने एक कमरे के अंदर भी खून के छीटें मिले. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि सगे भाइयों को यहीं पर मारपीट के बाद शवों को जमीन में दफना दिया गया.

एसपी वेस्ट संजीव सुमन ने बताया कि मृतक सगे भाई फर्जी आधार कार्ड के जरिये सिम बेचने का काम करते थे. इनके शव गहरे गड्ढे से बरामद किये गये हैं. शव को गड्ढे में डाल कर दो फुट ईटें लगाने के बाद ऊपर मिट्टी डालकर पौधे लगा दिये गए. बरामद कार मृतक युवकों की है और डबल मर्डर को लेकर शुरुआती जांच में गहरी साजिश और 4-5 लोगों के वारदात में शामिल होने की आशंका है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

आगरा: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए 2 शातिर बदमाश

भारतीय समाज के विघटन का कारण बनेगा SC-ST कानून: शंकराचार्य स्वरूपानंद

यूपी के मंत्री बोले- राम मंदिर बनकर रहेगा, सरकार हमारी है और सुप्रीम कोर्ट भी

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर