अपना शहर चुनें

States

कानपुर: प्रेमी की मौत पर दो सहेलियों ने एक साथ की खुदकुशी, दस दिन बाद मिली लाश

तीन आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)
तीन आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

सुसाइड नोट से पता चला कि दोनों ही युवतियां एक ही युवक से प्यार करती थीं और उसी के साथ रहती थीं. युवक को अचानक कुछ दिन पहले ही हार्ट अटैक आ गया था और उसकी मौत को गई थी. जिसके बाद से ही दोनों युवतियां अवसाद में थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2020, 6:15 AM IST
  • Share this:
कानपुर. शहर में एक चौंकाने वाली वारदात हुई. यहां पनकी स्थित शिवालिक अपार्टमेंट में बुधवार को दो सहेलियों के शव मिले. दोनों ने फंदा लगाकर आत्महत्या की थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार शव करीब दस दिन पुराने हैं. इससे पहले पुलिस दोनों को सगी बहनें मान रही थी क्योंकि मौके पर मिले आधार कार्ड पर रिंकी शुक्ला और आभा शुक्ला नाम था. हालांकि शवों का कोई दावेदार नहीं आने पर पुलिस ने दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया था.

प्रेमी की मौत के बाद परेशान
पुलिस को मौके पर मिले सुसाइड नोट से पता चला कि दोनों ही युवतियां एक ही युवक से प्यार करती थीं और उसी के साथ रहती थीं. युवक को अचानक कुछ दिन पहले ही हार्ट अटैक आ गया था और उसकी मौत को गई थी. जिसके बाद से ही दोनों युवतियां अवसाद में थीं और इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली. लैटर में युवतियों ने लिखा कि नवीन की मौत के बाद हम अकेले हो गए हैं. हमारा कोई सहारा नहीं बचा है. इसलिए अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं.

स्कूल से मिली जानकारी
मौके पर मिले सबूतों को खंगालते हुए पुलिस एक स्कूल पहुंची तो पता चला कि युवतियां यहां पर पारुल सक्सेना और जामिनी दुबे के नाम से पढ़ाती हैं. यहां पर पुलिस को दोनों की एमसीए की मार्कशीट मिली. जिसके बाद दोनों की असली पहचान मकरावटग, कर्नलगंज निवासी पारुल सक्सेना व हरदोई के अतरौली निवासी जामिनी दुबे के तौर पर हुई.



हेड कॉन्‍स्टेबल की बेटी
जामिनी सीतापुर में तैनात पीएसी हेड कॉन्‍स्टेबल की बेटी थी. उन्होंने खुद फोटो और कपड़ाें के आधार पर जामिनी और उसकी सहेली पारुल की पहचान की. पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियों ने एक साथ ही बर्रा स्थित एक सेंटर से एमसीए किया था. दोनों को ही पीरोड निवासी नवीन मित्रा से प्रेम था. तीनों बर्रा स्थित एक किराए के मकान में भाई बहन बन कर रह रहे थे. जनवरी में नवीन को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ेंः यूपी के 53 जिलों में 1449 हुए कोरोना संक्रमित, अब तक 21 की मौत

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज