कानपुर: कोचिंग के लिए निकली दो छात्राएं रहस्यमय ढंग से हुईं लापता, अपहरण की आशंका

पुलिस दोनों लड़कियों की तलाश में जुटी हुई है.
पुलिस दोनों लड़कियों की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस (Police) ने बताया कि दोनों छात्राएं कोचिंग के लिए कस्बा मंगलपुर गई थी. जहां से गांव के दो युवक उन्हें बहला फुसला अपने साथ लेकर फरार हो गये हैं. परिजनों की तहरीर पर केस (Case) दर्ज कर जांच चल रही है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश में कानपुर (Kanpur) देहात जिले के थाना मंगलपुर क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव हरपुरा से कस्बा मंगलपुर कोचिंग पढ़ने गई दो छात्राएं रहस्यमय ढंग से लापता (Missing) हो गई. छात्राओं के शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन दोनों छात्राओं का कोई अता-पता नहीं चला. थक हारकर परिजनों ने थाने में छात्राओं की गुमशुदगी की तहरीर दर्ज कराई. पुलिस लापता छात्राओं की तलाश में जुटी है. दोनों छात्राएं गरीब परिवार की हैं.

परिजनों ने बताया कि दोनों छात्राएं घर से कोचिंग पढ़ने के लिए कस्बा मंगलपुर गई थी. लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी. जिसके बाद खोजबीन करने पर भी उनका पता नहीं चला. थाने में केस दर्ज कराकर पुलिस से उन्हें ढूंढ़ने की गुहार लगाई गई है.

परिजनों ने आरोप लगाया कि उनका पड़ोसी से विवाद चल रहा है. ऐसे में आशंका है कि इन्हीं लोगों ने गांव के दो युवकों का सहारा लेकर बेटियों को जबरन अगवा करवा लिया है.



पुलिस ने अपहरण का मामला मानने से किया इनकार
वहीं पुलिस की माने तो दोनों छात्राएं कोचिंग के लिए कस्बा मंगलपुर गई थी. जहां से गांव के दो युवक उन्हें बहला फुसला अपने साथ लेकर फरार हो गये हैं. परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच चल रही है. जल्द ही दोनों छात्राओं को बरामद कर लिया जाएगा. आरोपियों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है.



पुलिस ने इसे अपहरण का मामला मानने से इनकार करते हुए कहा कि ये प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला लग रहा है. छात्राओं की बरामदगी के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी. दोनों आरोपी गांव के ही रहने वाले हैं. लापता लड़कियों में से एक नाबालिग है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज