होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

यूपी: कानपुर में 2 गुट आपस में भिड़े, देखते ही देखते होने लगी बमबारी; इलाके में दहशत

यूपी: कानपुर में 2 गुट आपस में भिड़े, देखते ही देखते होने लगी बमबारी; इलाके में दहशत

कानपुर: पुराने विवाद को लेकर दो गुटों में तनातनी, देसी बमों से हमला कर फैलाई दहशत

कानपुर: पुराने विवाद को लेकर दो गुटों में तनातनी, देसी बमों से हमला कर फैलाई दहशत

Bombing in Kanpur: यूपी के कानपुर में बमबारी की खबर है. दो गुटों में हुई आपसी झगड़े के बीच एक पक्ष ने अचानक बमबारी कर दी, जिसमें दो लोग घायल हो गए. इस मामले में पुलिस ने भी एक्शन ले लिया है.

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो गुटों में झड़प की खबर है. कानपुर के पॉश इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो गुट आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते विवाद इस कदर बढ़ गया कि बमबारी होने लगी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई. हालांकि, इस घटना की सूचना पाकर पुलिस ने एक्शन लिया और बमबारी करने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया.

दरअसल, कानपुर के पॉश इलाके में दो गुटों में हुई झड़प के दौरान एक गुट दूसरे पर हावी हो गया और उसने देसी बम से हमला कर दिया. इस दौरान एक के बाद एक तीन देसी बमों से हमला किया गया. इस बमबारी में एक पक्ष के 2 लोग घायल हो गए, जिनमें से एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि फीलखाना थाना क्षेत्र अंतर्गत यह पूरा विवाद हुआ था. बमबारी को देखते हुए राहगीरों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 3 लोगों को हिरासत में लिया. हालांकि, विवाद की असल वजह सामने नहीं आई है.

इस बीच डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि हमें दो गुटों के बीच आपसी विवाद की सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल एक पक्ष के तीन लोगों को मौके से हिरासत में लिया. इस हमले में घायल के द्वारा मिसी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.

Tags: Kanpur news, Uttar pradesh news

अगली ख़बर