लाइव टीवी

औरैया में दर्दनाक हादसा, बेटे को हाई-स्कूल की परीक्षा दिलाने जा रहे पिता समेत दो की मौत...
Kanpur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 22, 2020, 9:18 PM IST
औरैया में दर्दनाक हादसा, बेटे को हाई-स्कूल की परीक्षा दिलाने जा रहे पिता समेत दो की मौत...
औरैया में तेज रफ्तार दो बाइक की भिड़ंत में दो की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों बाइक (Bike) की रफ़्तार इतनी तेज थी कि इस भिड़ंत (bike accident) के बाद दोनों मोटर साइकिल के परखच्चे ही उड़ गए और श्याम बहादुर व दूसरी बाइक पर सवार छात्र की मौके पर ही मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
औरैया. जनपद औरैया में आज एक दर्दनाक हादसे (Painful accident) में हाई स्कूल की परीक्षा (High School Board Examination) देने जा रहे छात्र के पिता व एक अन्य छात्र की मौत (Death) हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. रिपोर्ट के मुताबिक तेज रफ़्तार दो बाइक की सीधी भिड़ंत में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें स्थानीय डॉक्टरों ने सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

तेज रफ़्तार ने ले ली जान
बताया जा रहा है कि मृतक श्याम बहादुर अपने पुत्र पारस को हाई स्कूल बोर्ड की परीक्षा दिलाने के लिए बाइक से मुरादगंज परीक्षा केंद्र पर छोड़ने जा रहे थे उसी दौरान सामने से आ रही एक और बाइक से उनकी सीधी भिड़ंत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों बाइक की रफ़्तार इतनी तेज थी कि दोनों ही गति पर नियंत्रण नहीं कर पाए. इस भिड़ंत के बाद दोनों मोटर साइकिल के परखच्चे ही उड़ गए और श्याम बहादुर व दूसरी बाइक पर सवार छात्र तकदीर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि श्याम बहादुर के पुत्र पारस व दूसरी बाइक पर सवार छात्र अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गए. इस भयानक हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल एम्बुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उनकी क्रिटिकल कंडीशन (Critical condition) को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद  सैफई मेडिकल कॉलेज (Saifai Medical College) रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.
(इनपुट -रवि पांडेय)



लखनऊ: बेटी का हत्यारा निकला रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात कमांडो, हुआ गिरफ्तार
कानपुर में लोगों ने सपा विधायक इरफान सोलंकी की गुमशुदगी के लगाए पोस्टर...
First published: February 22, 2020, 4:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading