घर में घुसकर बुजुर्ग महिला और नाती की हत्या, पुलिस ने करीबी पर जताई शंका

डबल मर्डर के पीछे करीबी लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस इसे हत्या के एंगल से जोड़कर जांच कर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2019, 8:03 AM IST
घर में घुसकर बुजुर्ग महिला और नाती की हत्या, पुलिस ने करीबी पर जताई शंका
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2019, 8:03 AM IST
उत्तर प्रदेश में अपराधियों के मन में कानून-व्यवस्था का डर खत्म हो गया है. अपराधी खुलेआम वारदात को अंजाम देते हैं और पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाती. सूबे की औद्योगिक नगरी कानपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला और उनकी नाती की गोली मारकर हत्या कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक चकेरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम सनिगवां में बुजुर्ग महिला और मासूम नाती की घर में घुसे बदमाशों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. रात को मृतका की बेटी जब दुकान बंद कर घर पहुंची तो उसने जमीन पर दोनों के शव खून से लथपथ पड़ा देखा. उसके रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी आए और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.



घर में घुसकर की बुजुर्ग महिला और नाती की हत्या  
Loading...

घर में घुसकर डबल मर्डर की वारदात से हड़कंप मच गया. सूचना पर एडीजी, आईजी और एसएसपी के साथ फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. वारदात के पीछे करीबी लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है.

चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां हनुमानपुरी निवासी चमड़ा व्यापारी मनोज गुप्ता पत्नी कोमल, 13 वर्षीय बेटे सुजल, 10 साल की बेटी सौम्या और पत्नी की नानी के साथ रहते हैं. शुक्रवार को मनोज काम पर गए थे. कोमल बेटी सौम्या के साथ अपनी दुकान पर थी. घर पर कोमल की मां अपने नाती सुजल के साथ थीं.

परिजनों का आरोप है कि घर के बगल में रहने वाले टेंपो चालक से कई बार विवाद हो चुका है. ऐसे में मुमकिन है कि उसी ने डबल मर्डर को अंजाम दिया हो. एसएसपी अनंत देव सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये हत्या का मामला लगता है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

सीएम योगी का पुतला फूंकने की कोशिश, 3 हिरासत में
First published: July 6, 2019, 5:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...