लाइव टीवी

कानपुर में चाचा ने 6 साल की भतीजी के साथ किया रेप, पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार
Kanpur News in Hindi

SAURABH MISHRA | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 2, 2020, 4:28 PM IST
कानपुर में चाचा ने 6 साल की भतीजी के साथ किया रेप, पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार
चाचा ने 6 साल की भतीजी के साथ किया रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कानपुर देहात के एडिशनल एसपी अनूप सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली की मूसानगर में रेप का आरोपी अपने पिता और भतीजी की हत्या करने वाला है. जो सट्टी थाना क्षेत्र में है. सूचना मिलते ही मूसानगर पुलिस औऱ सट्टी थाने की पुलिस ने आरोपी महेश को देख कर रोकने का इशारा किया.

  • Share this:
कानपुर देहात. कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में एक बार फिर रिश्तों को तार तार करने का मामला सामने आया है. जहां एक आरोपी चाचा ने अपनी ही 6 साल की भतीजी के साथ शराब के नशे में रेप (Rape) किया. सूचना मिलते ही पुलिस ने मासूम का मेडिकल के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस से आरोपी की मुठभेड़ हो गई. आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी, जिससे वो घायल हो गया.

कानपुर देहात के एडिशनल एसपी अनूप सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली की मूसानगर में रेप का आरोपी अपने पिता और भतीजी की हत्या करने वाला है. जो सट्टी थाना क्षेत्र में है. सूचना मिलते ही मूसानगर पुलिस औऱ सट्टी थाने की पुलिस ने आरोपी महेश को देख कर रोकने का इशारा किया. यह देखकर आरोपी महेश अंधेरे का फायदा लेते हुए पुलिस पर फायरिंग करने लगा. जिसके बाद पुलिस ने उस के ऊपर जवाबी फायरिंग की.

पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपी चाचा
पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपी चाचा


जिसके बाद उसके पैर पर गोली लगने से वह घायल हो गया. वहीं आरोपी के पास से एक बाइक, देशी कट्टा और कुछ कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस ने आरोपी महेश को जब इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, तो उससे पूछताछ में कबूला कि हम नशे में थे हम से गलती हो गई. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी युवक से पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

अयोध्या: प्रेमी के साथ कमरे में बैठा देख बौखलाए पति ने किया बम से हमला

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 4:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर